झूठी है अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की खबर, अंबानी परिवार ने बताया ‘अफवाह’

Get Daily Updates In Email

कुछ दिनों पहले ही भारत के मशहूर बिज़नेसमेन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा की सगाई आनंद पीरामल के साथ ऐंटिलिया में हुई है. आनंद पीरामल एंटरप्राइज के मालिक के पोते हैं. आनंद ने ईशा को महाबलेश्वर में प्रपोज़ किया था. इस सेरेमनी में बॉलीवुड की कई चर्चित हस्तियां शामिल हुई थीं. ईशा की सगाई के कुछ दिनों पहले ही उनके जुडवा भाई आकाश ने हीरा व्यापारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से सगाई कर ली थी और अब खबर थी कि मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत ने राधिका मर्चेंट ने सगाई कर ली है.

ईशा ने अपनी सगाई में दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ के गाने ‘घूमर’ पर डांस किया था. इस गाने पर ईशा के साथ उनकी होने वाली भाभी श्लोका और एक और लड़की डांस कर रही थीं. यह तीसरी लड़की राधिका मर्चेंट थीं. वह बिज़नेसमैन वीरेन मर्चेंट की बेटी हैं. कहा जा रहा था कि राधिका की सगाई मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी से हो रही है.

सोशल मीडिया पर अनंत और राधिका की एक तस्वीर वायरल हो रही है जिससे लोग यह अंदाज़ा लगा रहे थे कि अनंत और राधिका की सगाई हो रही है. यह खबर और आगे फैलती इससे पहले ही अंबानी परिवार ने इस बात में सच्चाई होने से इंकार कर दिया है. अम्बानी परिवार ने कहा है कि, अनंत और राधिका की सगाई नहीं हुई है.

बता दें अनंत और राधिका मर्चेंट काफी अच्छे दोस्त हैं. अंबानी परिवार भी राधिका को बहुत अच्छी तरह से जानता है. राधिका को आकाश और श्लोका की सगाई के बाद अंबानी परिवार के साथ सिद्धि विनायक मंदिर में साथ देखा गया था. अनंत अंबानी के एक फेक अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर की गई थी जिसमें लिखा था, ‘I started my new journey with her I got engaged with Radhika.’  हालांकि अब इस अफवाह का खंडन हो चुका है.

बता दें राधिका अभी 24 वर्ष की हैं. इन्होंने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया है. राधिका को इकोनॉमिक एम्पावरमेंट और एनिमल वेलफेयर में काफी रूचि है.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles