अपनी चौथी मराठी फिल्म ‘पाणी’ का निर्माण करने वाली हैं प्रियंका चोपड़ा, पोस्ट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपना पहचान बना चुकी एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अब जल्द ही एक और मराठी फिल्म का निर्माण करने वाली हैं. बता दें यह उनकी चौथी मराठी फिल्म है जिसका नाम होगा ‘पाणी’. इस बात की जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है.

19 days… @abcquantico #QuanticoCountdown ✨Season 3✨

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने अपनी फिल्म ‘पाणी’ के बारे में जानकारी दी है. फिल्म को लेकर एक्ट्रेस का कहना है, ‘मैंने इसी सोच के साथ पर्पल पेबल पिक्चर्स को शुरू किया था. ताकि इसके बैनर तले अच्छी कहानियों और नई प्रतिभा को मंच दिया जा सके. फिल्म ‘पाणी’ खास है क्योंकि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित है और इसमें एक सामयिक मुद्दे को उठाया गया है.’

फिल्म का एक ब्लू मोशन पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘हमारी चौथी मराठी फिल्म ‘पाणी’ की शूटिंग जल्द शुरू होगी. आदिनाथ कोठारे द्वारा निर्देशित ये फिल्म एक प्रेरणादायी कहानी है.’

will miss you ocean.. #islandgirl 🧜🏼‍♀️🌊☀️🌗

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

यह भी बता दें कि प्रियंका इससे पहले तीन मराठी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं. इन फिल्मों में ‘वेंटिलेटर’, ‘काय रे रास्कला’ और ‘फायरब्रांड’ जैसी फ़िल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में से फिल्म ‘वेंटिलेटर’ को तीन नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं.

Summer lovin… 🌼🔥

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बताते चलें कि प्रियंका चोपड़ा के अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ का प्रसारण भी जल्द ही बंद कर दिया जाएगा. रिपोर्ट्स की माने तो ‘क्वांटिको-3’ इस शो का आखिरी सीजन होगा. इस शो की शूटिंग खत्म करने के बाद वे वापस देश लौट आएंगी. यहां आने के बाद वे फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. इस फिल्म में वे सलमान खान के साथ नजर आने वाली हैं. लंबे समय के बाद प्रियंका बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से पहले प्रियंका ‘मुझसे शादी करोगी’ और ‘गॉड तुस्सी ग्रेट हो’ जैसी फिल्मों में सलमान के साथ नजर आ चुकी हैं.

#DaysWithDiana

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

आखिरी बार वे ‘जय गंगाजल’ में नजर आईं थीं. जिसके बाद वे बॉलीवुड फिल्म्स से नदारत हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles