पार्किंग में सलमान नहीं पहचान पाए कौनसी है उनकी कार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने 30 साल जैसा का लम्बा समय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में बिताया है. इस समय में उन्होंने ने कई हिट फिल्में भी दी हैं जिसमें हम साथ-साथ हैं और प्रेम रतन धन पायों जैसी फिल्में शामिल हैं. सलमान ने इन फिल्मों के जरिए फैंस के साथ ही बहुत शोहरत भी कमाई है. आज वो कही भी जाते हैं तो उनके साथ उनकी पूरी हैं टीम आती है.

Courtesy

हाल ही में सलमान का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अपनी पूरी टीम के साथ नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो में दिलचस्प तो यह है कि जब सलमान पार्किंग में जाते हैं तो कुछ समय तक वो अपनी ही कार को नहीं पहचान पाते हैं. जिसके बाद टीम उन्हें अपनी कार तक पहुंचती है. ऐसा अक्सर हमारे साथ भी हो जाता है कि एक जैसी गाड़ी होने पर हम कुछ समय के लिए सोच में पड़ जाते हैं कि हमारी गाड़ी कौनसी है. जोक सलमान खान के साथ भी हुआ था.

सलमान अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के निर्देशक रेमो डीसूज़ा हैं जिसमें सलमान जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं. सलमान के अलावा फिल्म में बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, डेज़ी शाह और साकिब सलीम भी नज़र आएँगे. हाल ही में सलमान खान ने अपने ट्वीटर अकॉउंट के जरिए फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च किया है. इंटरेस्ट बनाए रखने के सलमान ने पहले रेस 2 का ट्रेलर डाला था.

Courtesy

फिल्म ‘रेस 3’ काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. शूटिंग के दौरान फिल्म की कास्ट के फोटोज भी सामने आए थे. इस फिल्म की शूटिंग कश्मीर और लेह लद्दाक में भी की गई थी. जहाँ के फोटोज लगातार सोशल मीडिया पर छाए रहते थे. कभी जैकलीन खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर करती थी तो कभी उनके फैंस वहां के फोटोज शेयर करते थे. फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने भी एक फोटो शेयर किया था जिसके जरिए उन्होंने कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती को उनके स्वागत के लिए धन्यवाद कहा था.

Published by admin on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles