बैग और एक्सेसरी ब्रांड ‘बैगिट’ की ब्रांड एंबेसडर बनीं श्रद्धा कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म में श्रद्धा कपूर गढ़वाली लड़की ललिता नौटियाल और शाहिद गढ़वाली युवक के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म में यामी गौतम वकील की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

🤓 #HASEENAPARKAR #22ndSept styled by @shaleenanathani hair and make up by @amitthakur_hair & @shraddha.naik ❤️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा कपूर थोड़े समय में ही बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेस बन गईं हैं. एक्टिंग के साथ ही अब श्रद्धा जल्द ही एक और नया काम शुरू करने जा रही हैं. बता दें श्रद्धा कपूर को बैग और एक्सेसरी ब्रांड बैगिट का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है और वे साल 2018 से 2019 तक इस ब्रांड की एंबेसडर रहने वाली हैं. इसके अलावा वे इस ब्रांड का प्रचार करती भी नजर आएंगी. इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, “मेरा बैग मेरे लिए एक बेहद जरूरी एक्सेसरी है, मैं इसके बिना कही नहीं जाती. बैगिट ने रंगीन, मजबूत, बेहतरीन डिजाइन वाले बैग्स की दुनिया के दरवाजे खोले हैं. मुझे यह बेहद पसंद हैं.”

Happy to be a part of the @baggitworld family 💜

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

इसे लेकर बैगिट की प्रबंध निदेशक व चीफ डिजाइन क्यूरेटर नीना लेखी ने कहा कि, इस ब्रांड के लिए श्रद्धा बिल्कुल उपयुक्त चेहरा हैं.

बात करें एक्ट्रेस के वर्कप्लेस की तो वे ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘साहो’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से जुड़ा उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. इस फिल्म में उनके साथ जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं. यह पहली बार है जब श्रद्धा प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. सभी इस फिल्म के रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं.

Published by Chanchala Verma on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles