सोनम कपूर ने बताया, ‘पार्टी में डांस करना था इसलिए पहने थे आनंद ने स्पोर्ट शूज’

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने दिल्ली के बिज़नेसमैन आनंद आहूजा से शादी की है. जहाँ सोनम कपूर को बॉलीवुड का फैशन आइकॉन कहा जाता है तो वहीँ आनंद के पिता इंडिया की सबसे बड़ी एक्सपोर्ट कम्पनीज में से एक शाही एक्सपोर्ट के मालिक हैं. आनंद को लेकर यह कहा जाता है कि उन्होंने बचपन से ही रॉयल ज़िन्दगी जी है. इसके साथ ही उन्हें स्नीकर्स और बास्केटबॉल का बहुत शौक है.

Age doesn’t matter. Whether you’re Anand Ahuja or Milind Soman, the groom is ready to run. #sonamkishaadi #anandahuja #sonamwedsanand #joote2paiseNo #justdoit✔️ #ShaadiMeinBhaagLiya #ahujasimranja

A post shared by Pranav Sapra (@pranavsapra) on

स्नीकर्स को लेकर उनका शौक उनकी शादी के रिसेप्शन तक में देखने को मिल चुका है. दरअसल आनंद ने अपने रिसेप्शन पर ब्लैक शेरवानी के साथ भी कम्फर्टेबल स्पोर्ट्स शूज पहन लिए थे जिसे लेकर लोग कई बातें बनाते नजर आए थे. जहाँ सोनम को उनकी फैशन सेंस के लिए इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है ऐसे में आनंद आहूजा का शेरवानी के साथ स्पोर्ट्स शूज पहनकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे.

वहीँ रिसेप्शन में उनके स्पोर्ट शूज पहनने के पीछे छिपे राज भी अब सामने आ रहे हैं. एक तरफ कहा जा रहा है कि आनंद का दिल्ली के लोधी कॉलोनी में VegNonVeg नाम का शूज बुटीक है. आनंद को जहाँ एक तरफ खुद स्नीकर्स काफी पसंद हैं तो वहीँ वो खुद की मल्टी-ब्रांड स्नीकर कंपनी के मालिक भी हैं.

तो इसके अलावा एक टीवी इंटरव्यू में सोनम ने यह बताया है कि आनंद ने स्नीकर्स इसलिए पहने थे क्योंकि उन्हें रात में पार्टी में डांस करना था और इन शूज में डांस के साथ ही मस्ती भी काफी कम्फर्टेबल होती है.

हालांकि सोनम ने अब शूज के पीछे छिपा हुआ कारण सबके सामने रख दिया है लेकिन इससे पहले की बात करें आनंद पहले ही लोगों के निशाने पर आ चुके हैं. लोगों ने उनके शूज को लेकर कई कमेंट्स किए हैं.

Published by Hitesh Songara on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles