फिल्म ‘राजी’ को पसंद करने वाले लोगों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं बर्थडे बॉय विक्की कौशल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में फिल्म ‘मसान’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके एक्टर विक्की कौशल आज 31वां बर्थडे मना रहे हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘राजी’ रिलीज़ हुई है. यह फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आ रही हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर विक्की कौशल ने ‘राजी’ को लेकर कहा है कि उनके पहले से ही पता था कि फिल्म काफी अच्छा काम करेगी और लोगों को काफी ज्यादा पसंद आएगी.

She is the perfect wife, you could see it in his eyes! #ShadesOfRaazi @aliaabhatt @vickykaushal09 @meghnagulzar @karanjohar @jungleepictures @dharmamovies

A post shared by Raazi (@raazihoon) on

विक्की का कहना है कि वो जानते थे फिल्म दर्शको को तो पसंद आएगी ही और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा कलेक्शन कर लेगी. यह भी बता दें कि फिल्म रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. लोगों को फिल्म का कंसेप्ट बेहद पसंद आ रहा है. स्टोरी में पाकिस्तान को जोड़ने के बाद से यह और भी ज्यादा दिलचस्प हो जाती है.

When I know you are on the way… ||📷: @markbennington

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बात करें फिल्म के पहले दिन की कमाई की तो फिल्म ने पहले दिन 7.53 करोड़ की कमाई की है जोकि काफी अच्छा कलेक्शन है. विक्की का कहना है कि वो उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करते हैं जो हमारी फिल्म को इतना प्यार दे रहे है और हमारा आत्मविश्वास बढ़ा रहे हैं. उन्होंने आगे यह भी कहा कि वो जानते थे कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चलेगी पर इतना अच्छा काम कर जाएगी ये बिल्कुल भी नहीं सोचा था.

Bluetiful corners. . . @markbennington

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

आगे विक्की बताते हैं कि जब उनको ये फिल्म ऑफर हुई थी तब उन्होंने फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ी और तुरंत फिल्म लिए हां कर दी और वो इस फिल्म को करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड भी हो गए थे. फिल्म रिलीज हुई और फिल्म ने उम्मीद से ज्यादा किया तो इस बात की काफी ज्यादा खुशी है और वो इसका सफलता को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रहे हैं.

विक्की कहते हैं कि फिल्म की रिलीज के बाद जब इसके रिव्यू देखे और लोगों के द्वारा अच्छे-अच्छे कमेंट देखे तो मन खुश हो गया और उनको काफी ज्यादा अच्छा लगा.

आलिया भट्ट और फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार के साथ काम करने को लेकर विक्की ने कहा कि, ‘वो खुशकिस्मत हैं कि उनको इतने बड़े  लोगों के साथ काम करने का मौका मिला जो कि काफी ज्यादा अच्छा अनुभव था.’

Published by Chanchala Verma on 16 May 2018

Related Articles

Latest Articles