आराध्या को लिप किस करने पर ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं ट्रोल, यूजर्स ने कहा- ‘यह सही नहीं है’

Get Daily Updates In Email

कान्स फिल्म फेस्टिवल पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस नज़र आई थीं. जिसमें दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और सोनम कपूर जैसी एक्ट्रेस शामिल हैं. मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी कान्स फेस्टिवल में शिरकत की थी. ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ वहां पहुंची हैं. कान्स के रेड कारपेट पर वॉक करने से पहले उन्होंने आराध्या के साथ अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था.

LOVE YOU UNCONDITIONALLY💖😘😇✨Happiest Mama in the World 😍

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

इस फोटो में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को होठों पर किस करती हुई दिख रही हैं. फोटो के साथ कैप्शन में ऐश्वर्या ने लिखा था कि, “लव यू अन्कंडिशनली. हैप्पीएस्ट मां इन द वर्ल्ड”. इसके साथ ही इंस्टाग्राम यूजर्स ने ऐश्वर्या के इस फोटो को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. एक यूजर लिखता है कि, ‘दूसरों का मुझे पता नहीं पर 5 -6 साल की बच्ची को होठों पर किस करना सही बात नहीं है’. वहीं दूसरा कहता है कि, ‘वो लेस्बियन हैं’. एक ने तो यहां तक कह दिया है कि, ‘बच्ची के साथ सेक्सुअल एब्यूज़ हो रहा है’.

Courtesy

Courtesy

ऐश्वर्या ने मदर्स डे के मौके पर यह फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. जिसके बाद से लोगों ने इस तरह के कमेंट्स करना शुरू कर दिए हैं कि किसी को भी पढ़कर शर्म आ जाए. माँ का अपने बच्चे को लिप किस करना कोई बड़ी बात नहीं है. सभी माएं अपने बच्चों को प्यार करती है जिसे वो अलग-अलग तरीके से दर्शाती हैं. ऐश्वर्या ने यह प्यार आराध्या को लिप किस करते हुए दर्शाया था जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा है.

Courtesy 

Courtesy

यह पहली बार नहीं है कि एक छोटी सी बात पर बॉलीवुड कलाकार को ट्रोल किया जा रहा है. इसके पहले भी बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के जरिए अनुष्का शर्मा को बर्थडे विश किया था.जिसमें उन्होंने लिखा था कि, ‘अनुष्का मैं अमिताभ मैंने तुम्हें कॉल किया था पर तुम्हारा कोई रिस्पांस नहीं आया. बाद में मुझे पता चला की तुमने नंबर बदल लिया है. मैं तुम्हें बर्थडे की शुभकामनाएं देता हूँ. साथ ही कल के मैच में तुम बहुत रेडियंट लग रही थीं’. जिसके बाद लोगों ने बहुत गलत कमेंट्स किए थे. कोई कह रहा था कि, ‘बूढ़े की जवानी अब तक नहीं गई तो कोई कह रहा था कि बेटी की उम्र की है वो सर’.

Published by admin on 17 May 2018

Related Articles

Latest Articles