आराध्या की माँ के किरदार के आगे मैंने किसी काम को तवज्जो नहीं दी: ऐश्वर्या

Get Daily Updates In Email

विश्व की सबसे सुंदर महिला का ख़िताब अपने नाम कर चुकीं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी से बहुत ज्यादा प्यार करती हैं. दोनों के बीच बहुत ही शानदार बॉन्डिंग दिखाई देती है. अक्सर ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या को अपने साथ पार्टी या सोशल इवेंट्स में लेकर जाती हैं. हाल ही में आराध्या अपनी माँ ऐश्वर्या के साथ कांस फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाई दी थीं. ऐश्वर्या 17 वीं बार इस फेस्टिवल में शामिल हुई हैं. उन्होंने वहां एक बार फिर अपनी खूबसूरती के रंग बिखेरे हैं. इस फिल्म फेस्टिवल में भी ऐश्वर्या ने अपनी माँ होने की जिम्मेदारी बखूबी निभाई है.

✨✨✨

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और बेटी के बारे में बात की है. ऐश्वर्या ने कहा कि, मैंने ख़ुशी-ख़ुशी आराध्या की माँ का किरदार निभाया है और बाकी कामों को प्रायोरिटी नहीं दी है. उन्होंने आगे भी कहा कि, अभी भी अगर मुझे कोई फिल्म का ऑफर मिलता है और फिल्म की स्क्रिप्ट अच्छी लगती है, तो मैं हां तो कर देती हूं लेकिन फिर लगता है एक दिन की छुट्टी ले लूं या इसे छोड़कर दूसरी स्क्रिप्ट का इंतज़ार करूं. मुझे मेरा यह स्वभाव बदलना होगा.

LOVE YOU UNCONDITIONALLY💖😘😇✨Happiest Mama in the World 😍

A post shared by AishwaryaRaiBachchan (@aishwaryaraibachchan_arb) on

ऐश्वर्या ने बेटी आराध्या के जन्म के पांच साल तक फिल्मों से दूरी बना ली थी. उसके बाद साल 2015 में उन्होंने फिल्म ‘जज्बा’ से फिल्मों में  वापसी की थी. यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर फिल्म थी. इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ इरफ़ान खान मुख्य किरदार में थे. इसके बाद ऐश्वर्या बायोपिक ‘सरबजीत’ में सरबजीत की बहन का किरदार निभाती नज़र आई थीं. इन्होंने करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में भी दिखाईं दी थी.

अब जल्द ही ऐश्वर्या फिल्म ‘फन्ने खां’ में दिखाई देंगी. यह एक म्यूजिकल कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ अनिल कपूर और राजकुमार राव स्क्रीन शेयर करेंगे. फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा है. ‘फन्ने खां’ 14 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है.

Published by admin on 17 May 2018

Related Articles

Latest Articles