प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी में उनके भतीजे और भतीजी बनेंगे ब्राइडमेड्स और पेज ब्वॉयज

Get Daily Updates In Email

ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मर्केल जल्द ही शादी करने वाले हैं और अब दोनों की शादी की तारीख भी तय हो चुकी हैं. दोनों 19 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों की शादी इंग्लैंड के विंडसर कैसल में होगी. इस शादी में दुनियाभर से कई गेस्ट शामिल होने वाले हैं. दोनों की शादी काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. शादी में आने वाले गेस्ट के साथ ही सभी चीजों का खास ध्यान दिया जा रहा है.

Courtesy

यह एक शाही शादी होगी. ऐसे में इसकी व्यवस्था तो अच्छी होनी ही है. सारी चीजों के अलावा मेगन और हैरी के अपनी ब्राइडल पार्टी के लिए ब्राइडमेड्स और पेज ब्वॉयज का चुनाव भी कर लिया है. इस लिस्ट में उन्होंने 10 बच्चों का नाम शामिल किया. इस लिस्ट में सबसे पहला नाम प्रिंस हैरी के भतीजे प्रिंस जॉर्ज और भतीजी प्रिंसेस शर्लेट का था.

इन दोनों के अलावा इस शाही शादी में ब्राइडमेड्स और पेज ब्वॉयज के तौर पर शामिल होने वाले बच्चे हैं –

1. मिस रेमी लिट और उनकी बहन रायलनः रेमी लिट (6) और रायलन (7) लॉस एंजिलस की ब्रांड क्यूरेटर और बैग डिजाइनर बेनिटा लिट और डैरेन लिट की बेटी हैं और मेगन की बेटी हैं.

2. मिस एवी मुलरोनीः 4 साल की मुलरोनी स्टाइलिस्ट जेसिका मुलरोनी और बेनेडिक्ट मुलरोनी की बेटी हैं. बेनेडिक्ट कनाडा के पूर्व मुख्यमंत्री ब्रायन मुलरोनी के बेटे हैं और जेसिका मेगन की दोस्त हैं. इसके अलावा वे मेगन को इस शादी में मदद भी कर रही हैं.

3. मिस ज़ैली वारेनः ज़ैली(2) जो और जेक वारेन की बेटी हैं और प्रिंस हैरी की बेटी हैं.

4. जैस्पर डायरः 6 वर्षीय जैस्पर हैरी के दोस्त और मेंटर मार्क डायर और उनकी अमेरिकी पत्नी अमांडा के बेटे हैं.

5. ब्रायन और जॉन मुलरोनीः ये 7 साल के जुड़वा भाई जेसिका मुलरोनी और बेनेडिक्ट मुलरोनी के बेटे हैं और एवी मुलरोनी के भाई हैं. एवी भी इस समारोह में भाग ले रही हैं.

दोनों की शादी काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई है. इस शादी को खास बनाने के लिए सारी तैयारियां की जा रही है.

Published by Chanchala Verma on 17 May 2018

Related Articles

Latest Articles