सलमान खान ने बॉबी देओल को दिया नया नाम, कहा- ‘यह बॉबी देओल नहीं बॉडी देओल हैं’

Get Daily Updates In Email

‘रेस’ सीरीज के फैंस का इंतज़ार बुधवार 15 मई को आख़िरकार खत्म हो ही गया. 15 मई को ‘रेस-3’ का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया गया है. फिल्म का ट्रेलर एक्शन से भरपूर है. ट्रेलर में सलमान खान जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी और एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. सलमान खान के अलावा बॉबी देओल भी शानदार अंदाज़ में दिखाई दे रहे हैं. सलमान के साथ बॉबी देओल का एक शर्टलेस सीन भी है, जिसमें बॉबी की शानदार बॉडी नज़र आ रही है ऐसा लग रहा है इस बॉडी को पाने के लिए उन्होंने जिम में बहुत पसीना बहाया है. इस फिल्म से बॉबी देओल का शानदार कमबैक हो रहा है.

The cast of #race3 interacts with the media #instalove #salmankhan #instadaily @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

हाल ही में रेस 3 के ट्रेलर लॉंच के दौरान सलमान खान बॉबी देओल की बहुत तारीफ करते हुए दिखे. ट्रेलर लॉंच के समय बातों-बातों में सलमान ने बॉबी देओल को नया नाम भी दे दिया है. वो कहते हैं कि ‘बॉबी देओल अब बॉडी देओल बन गए हैं.’ सलमान की बात सुनकर बॉबी देओल भी शर्मा गए. पहली बार सलमान खान और बॉबी देओल किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे.

सलमान ने रेस 3 के एक्शन और डांस नंबर के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन की फिल्मों की याद दिलाती है. लोग जब इनकी फ़िल्में देखने जाते थे, तो ब्रेक में तालियां बजाते थे और कहते थे यह फिल्म पैसा वसूल है.

सलमान ने यह भी बताया कि उन्हें करीब दो साल पहले भी रेस 3 की स्क्रिप्ट उन्हें ऑफर की गयी थी, लेकिन उस वक़्त उन्हें लगा था कि यह फिल्म उनके जॉनर की नहीं हैं. तो उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर से फिल्म में कुछ बदलाव करने को कहा था, प्रोड्यूसर रमेश जी ने फिल्म में बदलाव किये. उसके बाद सलमान को लगा कि इस फिल्म में काम करना मजेदार रहेगा और यह फिल्म काफी एंटरटेनिंग होगी. इसलिए उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हाँ किया था.

फिल्म के डायरेक्टर रेमो  डिसूज़ा से पूछा गया कि क्या वो रोहित शेट्टी के एक्शन सीन्स को टक्कर देना चाहते हैं? तो सलमान ने तुरंत इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि ‘फिल्म में उड़ती हुई कारों के सीन्स रेमो ने बड़ी शानदार तरीके से फिल्माएं है. मैं बहुत खुश हूं कि मैं रेमो के साथ दूसरी बार काम कर रहा हूं. काफी समय में रेमो ने एक फिल्म के गाने में मेरे पीछे डांस किया था और आज यह मेरी फिल्म के डायरेक्टर हैं.’

Published by admin on 17 May 2018

Related Articles

Latest Articles