अपने पति अकबर रशीद से तलाक लेने वाली हैं सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा

Get Daily Updates In Email

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है. एक तरह जहां सानिया अपने बच्चे के आने की ख़ुशी मना रही हैं तो वहीं दूसरी और उनकी बहन अनम मिर्जा की पर्सनल लाइफ कुछ ठीक नहीं चल रही है. जी हां, अनम जल्द ही अपने पति अकबर रशीद से तलाक लेने वाली हैं.

Juggling between life and dreams 🤹🏼‍♀️

A post shared by Anam Mirza (@anammirzaaa) on

यह भी बता दें कि दोनों नवंबर 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. वैसे दोनों के तलाक की वजह को लेकर अभी तक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन तलाक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

@anammirzaak #anammirza#teluguworld

A post shared by Troy-The republic of youth (@troytherepublicofyouth) on

बात करें सानिया की बहन अनम की तो वे बेहद स्टाइलिस्ट हैं. इसके साथ ही वे एक फैशन आउटलेट भी चलाती हैं.

Courtesy

साल 2016 में अनम की शादी बड़ी धूमधाम से की गई थी. दोनों हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधे थे. इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री, राजनीति और फैशन इंडस्ट्री की कई हस्तियां शामिल हुईं थी. इस शादी में सलमान खान, परिणीति चोपड़ा, अर्जुन कपूर जैसे कई स्टार्स ने शिरकत की थी.

Courtesy

शादी के वक्त का सानिया का एक फोटो भी काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे अपनी छोटी बहन को किस करते हुए नजर आई थीं. इस फोटो को शेयर करते हुए सानिया ने अपनी छोटी बहन के लिए स्पेशल मैसेज भी लिखा था. सानिया ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था, ‘मेरी बेबी अब शादीशुदा महिला कहलाएगी, लेकिन मेरे लिए वो हमेशा छोटी ही रहेगी, प्यारी बहना अनम आई लव यू… तुम दुनिया की सबसे सुंदर दुल्हन लग रही हो.’

Courtesy

सानिया ने अपने बच्चे के आने की खबर एक पोस्ट शेयर करते हुए दी थी. माँ बनने को लेकर सानिया का कहना है, ‘एक महिला के लिए गर्भवती होना अहम है. अगर आप इस अवस्था में होती हैं, तो आपके लिए एक स्वस्थ बच्चे का जन्म महत्वपूर्ण रहता है. मैं चाहती हूं कि महिलाएं इस बात को समझे कि आप भले ही एक लोकप्रिय हस्ती हो या आम इंसान, वजन बढ़ना मायने नहीं रखता. मां बनने के दौरान आपका वजन बढ़ेगा, लेकिन आप इसे अपनी इच्छा से कम भी कर सकती हैं.’

Published by Chanchala Verma on 17 May 2018

Related Articles

Latest Articles