नहीं बनेगा फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल, निर्देशक शेखर कपूर ने दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

साल 1987 में आई फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ सभी को याद होगी. फिल्म में अनिल कपूर के दिलचस्प अंदाज़ और श्रीदेवी के गुस्से ने लोगों के दिल में जगह बना ली थी इसलिए यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी. अनिल कपूर और श्रीदेवी के अलावा फिल्म में अमरीश पूरी भी थे जिन्होंने विलन का किरदार निभाया था. उनका किरदार मोगेम्बो लोगों को आज भी याद है.

Courtesy

ऐसे में इस फिल्म के बाद सभी लोग फिल्म के सीक्वल का इंतज़ार कर रहे थे. कुछ समय पहले ऐसी खबर आ रही थी कि इस फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है जिसमें श्रीदेवी एक महत्वपूर्ण किरदार में नज़र आने वाली थीं. उनकी मौत के बाद बताया जा रहा था कि अब दूसरी एक्ट्रेस को इस रोल के लिए साइन किया जाएगा लेकिन अब कहा जा रहा है कि इस फिल्म का सीक्वल नहीं बनेगा.

Courtesy

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ के निर्देशक शेखर कपूर ने यह कहा है कि, उन्हें नहीं पता कि इस फिल्म को लेकर बोनी कपूर क्या कर रहे हैं लेकिन वो खुद कभी भी फिल्म के सीक्वल को डायरेक्ट नहीं कर रहे थे और ना ही उनके पास इसकी कोई खबर आई थी. आगे उन्होंने कहा कि, श्रीदेवी के बिना ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल बनना मुमकिन ही नहीं है.

Courtesy

फिल्म का सीक्वल ना बनने की खबर ने फैंस को निराश कर दिया है. ‘मिस्टर  इंडिया’ के दो महत्वपूर्ण किरदार मोगेम्बो  (अमरीश पूरी) और सीमा (श्रीदेवी) अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. जिसके बाद खबर आ रही है कि सीक्वल नहीं बनेगा. बताया जा रहा है कि ‘मिस्टर इंडिया’ की कहानी को ही आगे ले जाते हुए फिल्म का सीक्वल बनने वाला था जो कि अब नहीं बनेगा. सीक्वल में श्रीदेवी और अनिल कपूर के अलावा एक नई जोड़ी भी कास्ट होने वाली थी. हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने अब तक कुछ नहीं कहा है जिसके बाद अब इस फिल्म के फैंस बोनी कपूर से उम्मीद लगा कर बैठे हैं.

Published by admin on 17 May 2018

Related Articles

Latest Articles