स्वरा को सोनम की शादी में धमाल करना पड़ा भारी, डांस के कारण हुई स्लिक डिस्क की प्रॉब्लम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती हैं. स्वरा बिंदास तरीके से अपनी मन की बात सबके सामने रखती हैं. जल्द ही वो फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ में नज़र आएंगी. इस फिल्म में स्वरा के साथ बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर, करीना कपूर और शिखा तलसानिया भी नज़र आने वाली  है. यह फिल्म चार लड़कियों और उनकी दोस्ती की कहानी है. सोनम और स्वरा की दोस्ती ऑफस्क्रीन भी उतनी ही गहरी है, जितनी ऑनस्क्रीन हैं. इस बात का अंदाज़ा आप सोनम की शादी से ही लगा सकते हैं.

सोनम की शादी में स्वरा जमकर डांस और मस्ती करती दिखाई दी थीं. लेकिन उन्हें अपनी दोस्त की शादी में एन्जॉय करना भारी पड़ गया है. जी हाँ, स्वरा भास्कर को स्लिप डिस्क की समस्या हो गई है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरी शेयर करके दी है. डॉक्टर ने उन्हें दस दिन के बेडरेस्ट की सलाह दी है. डॉक्टर ने कहा है कि अगर वो अभी दस दिन आराम नहीं करती हैं तो उन्हें अगले दो हफ्ते से आठ हफ़्तों तक आराम करना पड़ सकता है. बता दें स्लीप डिस्क में कमर और उसके आस-पास काफी दर्द होता है.

सोनम की शादी में स्वरा हर फंक्शन में उनके साथ नज़र आ रही थीं. सोनम और स्वरा दूसरी बार साथ में काम करने जा रही हैं. इससे पहले वो फिल्म ‘प्रेम रत्न धन पायो’ में साथ नज़र आई थीं. फिल्म ‘वीरे की वेडिंग’ ऐसी 4 दोस्तों की कहानी हैं जो अपने तरीके से लाइफ जीना पसंद करती हैं. इस फिल्म का जल्द ही प्रमोशन शुरू होने वाला है ऐसे में स्वरा की तबियत खराब होना फिल्म के लिए भारी पड़ सकता है.

स्वरा ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में फिल्म ‘माधोलाल किप वाकिंग’ से की थी लेकिन उन्हें पहचान 2011 में फिल्म ‘तनु वेड्स मनु’ से मिली थी. इसके बाद वो कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों के बीच पहचान बनाती आई हैं.

Published by admin on 17 May 2018

Related Articles

Latest Articles