फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को सेंसर बोर्ड से मिला ‘ए’ सर्टिफिकेट

Get Daily Updates In Email

फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ का इंतज़ार लोग बहुत बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही लोगों के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेन्ट और बढ़ गया है. फिल्म के ट्रेलर में बहुत ही मजेदार भाषा के साथ-साथ अपशब्दों का भी इस्तेमाल किया गया है. यह फिल्म  चार सहेलियों की कहानी है जो बिलकुल बिंदास किस्म की बेपरवाह लड़कियां हैं. जो अपनी लाइफ अपने तरीके से जीना पसंद करती हैं. आज की जनरेशन को यह फिल्म काफी अट्रेक्ट कर रही है. हाल ही में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म की स्क्रीनिंग रखी थी.

ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि सेंसर बोर्ड फिल्म की भाषा बदलने को कहेंगे. लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दे दिया है. सेंसर बोर्ड को फिल्म में यूज़ की गई गालियों और अपशब्दों से कोई परेशानी नहीं है. इस स्क्रीनिंग में फिल्म की दोनों प्रोड्यूसर्स यानी रिहा कपूर और एकता कपूर के पिता अनिल कपूर और जीतेन्द्र भी शामिल हुए थे. दोनों ने ही इस फिल्म का समर्थन किया और फिल्म की भाषा को लेकर अपना विचार रखे थे. उनका मानना है कि आज कल की जनरेशन अपनी रोजमर्रा में भी इस तरह की अजीब भाषा उपयोग में करते हैं.

हालांकि पैनल के कुछ लोगों ने इस फिल्म की भाषा का विरोध किया था लेकिन ज़्यादातर लोग इस फिल्म की लैंग्वेज के पक्ष में थे इसलिए इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दे दिया है. अब इस फिल्म को 18 साल से कम उम्र के बच्चे इस फिल्म का मजा नहीं ले सकेंगे.

फिल्म के ट्रेलर में गालियों के साथ एडल्ट बातें हो रही हैं. फिल्म में करीना और सोनम सबसे ज्यादा गालियों का यूज़ करती दिखाई देंगी. यह फिल्म करीना की कमबैक फिल्म है. करीना तैमूर के जन्म के बाद पहली बार किसी फिल्म में नज़र आएंगी. वहीं सोनम की शादी के बाद यह पहली फिल्म होगी. फिल्म 1 जून को रिलीज़ होगी.

Published by admin on 17 May 2018

Related Articles

Latest Articles