RCB vs SRH: डी विलियर्स ने पकड़ा हैरतअंगेज़ कैच, यूजर्स ने कहा ‘एबी सुपरमैन डी विलियर्स’

Get Daily Updates In Email

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर (आरसीबी) ने सनराइज़र्स हैदराबाद (एसआरएच) के खिलाफ खेले गए मैच को अपने नाम किया है. इस मैच में टीम आरसीबी ने 14 रनों से अपनी जीत दर्ज कराई है. इसके साथ ही मैन ऑफ द मैच का ख़िताब एबी डी विलियर्स को मिला है. उन्होंने 39 बॉल्स पर 69 रन बना कर सब का दिल जीत लिया है. ऐसे तो एबी डी विलियर्स एक मशहूर बैट्समैन हैं पर कल के मैच में उनके द्वारा लपका गया एक कैच अधिक चर्चा में है.

कल के मैच में कई ऐसे कैच देखने को मिले जिन्होंने दर्शको की सांसे रोक ली थी. लेकिन हैदराबाद की पारी के आठवें ओवर में मोईन अली की गेंद पर एलेक्स हेल्स ने ऐसा शॉट मारा जिसके बाद सबको लग रहा था कि ये गेंद ग्राउंड के बाहर जाएगी. मगर तभी एबी डी विलियर्स ने ऊँची छलांग लगाकर उस कैच को पकड़ लिया. एबी डी विलियर्स का कैच पकड़ने का यह अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और इसके बाद से ही उनका यह कैच सोशल मीडिया पर छा गया है.

विराट कोहली ने भी अपने ट्वीटर अकाउंट पर इस कैच की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि,’सॉ स्पाइडर मैन लाइव टुडे.’ इस फोटो को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं. अपनी फिटनेस का परिचय देते हुए एबी डी विलियर्स ने यह हैरतअंगेज़ कैच लिया है. विराट के अलावा भी लोगों ने इस कैच के बारे में ट्वीट किए हैं. जिसमें क्रिकेटर आर पी सिंह भी शामिल हैं. आर पी सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि,’दिस इस अनरियल सुपर डी विलियर्स’

भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने भी ट्वीट किया है कि,’ दिस वाज़ अ स्पाइडर मैन स्टफ, यु डोंट डू एज़ नार्मल ह्यूमन बिंग्स. ही कैन डू फ्रीकिश थिंग्स’. क्रिकेटर्स के अलावा आईपीएल के पेज ने भी उनका फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि,’सुपर मैन प्लेस क्रिकेट, सुपरमैन इस साउथ अफ्रीकन, सुपरमैन रिप्रेजेंट आरसीबी, सुपरमैन इस एबी डी डिविलियर्स.’

इसके साथ ही आईपीएल के फैंस ने भी एबी डी विलियर्स की काफी तारीफें की हैं. सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस उन्हें इस कित्च के लिए सुपरमैन और स्पाइडरमैन कह रहे हैं.

Published by admin on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles