काजोल की अपकमिंग फिल्म ‘ईला’ को अजय देवगन कर रहे प्रोड्यूस

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल पिछले 5 साल से भी लम्बे समय से फिल्मों से नदारद रही हैं. साल 2015 में रोहित शेट्टी की फिल्म ‘दिलवाले’ से काजोल ने अपना कमबैक किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था. इस फिल्म के बाद काजोल 2017 में धनुष के साथ फिल्म ‘वीआईपी’ में नज़र आई थीं और अब काजोल डायरेक्टर प्रदीप सरकार की फिल्म ‘ईला’ में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर अजय देवगन ही रहेंगे. फिल्म ‘ईला’ डायरेक्टर आनंद गाँधी के एक गुजराती प्ले ‘बेटा कागड़ो’ पर आधारित है.

Lush!

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

प्रदीप सरकार की फिल्म ‘ईला’ में काजोल एक सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं और रिद्धि सेन उनके बेटे के किरदार में नज़र आएंगे. रिद्धि इससे पहले ‘कहानी’ और ‘भूमि’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुके हैं. बता दें रिद्धि राष्ट्रीय फिल्म के विजेता रह चुके हैं. इस फिल्म में नेहा धूपिया भी एक अहम किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म एक माँ और बेटे के रिलेशन पर आधारित है.

a formal pic for once 👗

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काफी सालों बाद अजय और काजोल किसी प्रोजेक्ट में साथ काम करते नज़र आएंगे. हालांकि इस फिल्म में अजय कोई किरदार नहीं निभा रहे हैं. दरसल अजय देवगन को यह गुजराती प्ले और फिल्म ‘ईला’ की कहानी इतनी अच्छी लगी थी कि उन्होंने इस फिल्म को प्रोड्यूस करने का फैसला ले लिया था.

कहानी में उन्हें अपने लायक कोई किरदार नहीं दिखा तो उन्होंने काजोल को फिल्म की कहानी सुनाई और काजोल ने कहानी सुनते ही फिल्म करने के लिए हाँ कह दी थी. फिल्म 14 सितम्बर 2018 को रिलीज़ की जाएगी. ख़बरों की माने तो काजोल की यह फिल्म कृति सैनन और दिलजित की फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ से टक्कर लेती दिखाई देगी.

काजोल आखिरी बार 2017 में साउथ एक्टर धनुष के साथ तमिल फिल्म ‘वीआईपी 2’ में दिखाई दी थीं. इस फिल्म में काजोल ने एक नेगेटिव किरदार निभाया था.

Published by admin on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles