फिल्म रिव्यू : डेडपूल की एक्शन-कॉमेडी और रणवीर की आवाज का परफेक्ट मिक्सचर है ‘डेडपूल-2’

Get Daily Updates In Email

आज हॉलीवुड फिल्म ‘डेडपूल 2’ आज रिलीज़ हो चुकी है. ‘डेडपूल2’ फिल्म को लेकर केवल हॉलीवुड ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ- साथ भारत के दर्शक भी बहुत एक्साइटेड हैं. दर्शकों ने इस फिल्म के पहले भाग ‘डेडपूल’ को काफी पसंद किया था. दर्शकों ने ‘डेडपूल 2’ की एडवांस बुकिंग भी कर ली थी. फिल्म में रेयान रेनॉल्ड्स ने बेहतरीन एक्टिंग की है और रणवीर सिंह ने भी डबिंग का काम बहुत ही शानदार तरीके से किया है. उनकी डायलॉग डिलीवरी दर्शकों को बहुत एंटरटेन कर रही है. रेयान के किरदार में रणवीर ने अपनी जबरदस्त एनर्जी से जान डाल दी है.

courtesy 

फिल्म के हिंदी डब्ड में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और सुपरहीरो के ऊपर किए गए जोक्स सभी को हंसने पर मजबूर कर देते हैं. फिल्म में आपको कई बेहतरीन डॉयलोग्स सुनने को मिलेंगे.

बात करें फिल्म की कहानी कि तो यह फिल्म एक सुपरहीरो पर आधारित है. हर सुपरहीरो वाली फिल्म की तरह इस फिल्म की भी कहानी किसी को बचाने और विलन को मारने पर बनी है. फिल्म की कहानी शुरुआत से लेकर अंत तक अपने मेन मुद्दे से नहीं भटकी.

courtesy 

डेडपूल एक म्यूटेंट बच्चे को कैबल (विलन) से बचाने की जिम्मेदारी लेता है. इस जिम्मेदारी को पूरा करने के लिए वो अपनी एक टीम बनाता है और टीम का नाम रखता है ‘एक्स फाॅर्स’. टीम बनाने के बाद डेडपूल अपने मिशन पर निकल जाता है. डेडपूल अपना मिशन पूरा कर पाता है या नहीं इसके लिए आपको फिल्म देखना पड़ेगी.

हालांकि फिल्म में काफी देर बाद आपको यह समझ आएगा कि आखिर कैबल उस बच्चे को मारना क्यों चाहता था? इंटरवल के पहले आपको फिल्म बोरिंग लग सकती है लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म आपको बहुत एंटरटेन करेगी.

courtesy 

कास्ट :- रेयान रेनॉल्ड, जोश ब्रोलिन, मोरेना बक्कारिन, जूलियन डेनीसन, ज़जी बिटज़, टी. जे. मिलर, ब्रायनना हिल्डब्रैंड,जैक केसी

डायरेक्टर :- डेविड लीच.

Published by admin on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles