हनीमून पर गए हिमेश रेशमिया ने शेयर किया दुबई का वीडियो, हुए ट्रोल्स का शिकार

Get Daily Updates In Email

इस साल बॉलीवुड के कई कलाकारों की शादी हुई हैं. जिसमें हिमेश रेशमिया भी शामिल हैं. उन्होंने अपनी लॉन्ग टर्म गर्ल फ्रेंड सोनिया कपूर से 11 मई को शादी की थी. जिसके बाद दोनों हनीमून के लिए दुबई निकल गए थे. बाता दें कि सोनिया और हिमेश अपने हनीमून से लौट आए हैं लेकिन उनके फोटोज और वीडियोज अभी भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Cheers to love.

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हाल ही में हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दुबई के खूबसूरत फाउंटेन दिखाते हुए नज़र आ रहे हैं. फाउंटेन के साथ ही वीडियो में हिमेश और सोनिया भी दिख रहे हैं. कुछ लोगों को यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग उन्हें इस वीडियो के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. हिमेश के फैंस उन्हें शादी की बधाइयाँ दे रहे हैं. लेकिन कुछ यूज़र्स उनका मजाक बनने से बाज़ नहीं आ रहे हैं. एक यूजर कहता है, ‘रात में काला चश्मा’ तो दूसरा यूजर कहता है, ‘भाई आप इतनी दूर घास खाने गए थे’. एक ने तो यहां तक कह दिया कि, ‘जाहिल रात में सन ग्लासेज नहीं पहनते हैं’.

Travel the world of love!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

हिमेश रेशमिया और सोनिया एक दूसरे को पिछले 10 सालों से डेट कर रहे थे जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से सीक्रेटली शादी कर ली थी. यह शादी एक गुरूद्वारे में की गई थी जिसमें परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल थे. हिमेश की पत्नी सोनिया एक टीवी एक्ट्रेस हैं. उन्हें ‘जुगनी चली जलंधर’ और ‘सती- सत्य की शक्ति’  जैसे टेलीविज़न शो में देखा गया है. इसके अलावा सोनिया कुछ फिल्मों में भी दिख चुकी हैं. जिसमें ‘ऑफिसर’, ‘फरेब’ और ‘डॉन मुथु स्वामी’ शामिल हैं.

Togetherness is bliss!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

बता दें कि हिमेश रेशमिया इसके पहले कोमल से भी शादी कर चुके हैं. 23 साल की शादी के बाद दोनों ने एक दूसरे से तलाक ले लिए था. जिसपर हिमेश ने कहा था कि, ‘कई बार ज़िन्दगी में आपसी सम्मान सबसे ज्यादा जरुरी हो जाता है. इसी के कारण एक दूसरे के फैसले का सम्मान करते हुए हमने तलाक लिया है.’

Published by admin on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles