फिल्म ‘सुपर 30’ से सामने आया ऋतिक का लुक, एक आम आदमी की तरह आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से की थी. यह फिल्म लोगों को बहुत पसंद आईं थी. ऋतिक के डांस और एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज ऋतिक बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं.

Courtesy

हाल ही में ऋतिक का एक फोटो सामने आया है. जिसमें वो एक मिडिल क्लास आदमी की तरह लग रहे हैं. इस फोटो में उन्होंने एक साधारण सी पेंट, शर्ट और हाफ स्वेटर पहना है. इसके साथ ही यह फोटो तेजी से वायरल होने लगा है. दरअसल ऋतिक फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग कर रहे हैं. जिस दौरान यह फोटो लिया गया है. ऋतिक को इस तरह के लुक में पहले कभी नहीं देखा गया है. ज्यादार वो क्लीन शेव में ही नज़र आते हैं पर इस फोटो में उनकी हलकी सी मूंछे भी दिख रही हैं.

बता दें कि फिल्म ‘सुपर 30’ विकास बहल के डायरेक्शन में बनी है जिसे अगले साल 2019 में रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में ऋतिक प्रोफेसर आनंद कुमार का किरदार निभाते हुए नज़ए आने वाले हैं. प्रोफेसर आनंद कुमार आर्थिक रूप से कमजोर स्टूडेंट्स को आईआईट की ट्रेनिंग देते हैं. उनकी कोचिंग का लग भाग हर स्टूडेंट आईआईट में सिलेक्ट कर लिया जाता है. यह वही आनंद कुमार हैं जिन्हें पिछले साल पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने सम्मानित किया था. फिलहाल ऋतिक इसी फिल्म में जुटे हुए हैं. उन्होंने और कोई भी प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लिया है. इसके बाद ऋतिक ‘कृष 4’ की शूटिंग शुरू करेंगे

Courtesy

‘सुपर 30’ एक एजुकेशनल प्रोग्राम है जिसमें 30 टैलेंटेड स्टूडेंट्स को सेलेक्ट किया जाता है और उन्हें आईआईटी के लिए ट्रैन किया जाता है. यह 30 स्टूडेंट्स आर्थिक रूप से कमजोर रहते हैं जिन्हें आनंद कुमार फ्री में पढ़ाते हैं. ये प्रोग्राम उत्तर प्रदेश के पटना में आयोजित होता है.

Published by admin on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles