निखिल आडवानी की फिल्म ‘बाटला हाउस’ में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

Get Daily Updates In Email

निखिल आडवाणी एक बार फिर से अपना नया प्रोजेक्ट लेकर तैयार हैं. जी हां, वे सितंबर 2008 के दिल्ली के एल-18 बाटला हाउस में हुए  एनकाउंटर पर फिल्म बनाने वाले हैं. बताते चलें कि ‘बाटला हाउस एनकाउंटर’ अपने समय का सबसे चर्चित एनकाउंटर था. इस एनकाउंटर को लेकर कई विवाद भी हो चुके हैं. अपने इस नए प्रोजेक्ट के लिए निखिल आडवाणी तैयार हैं और वही इस फिल्म को डायरेक्टर करने वाले हैं.

Courtesy

इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आने वाले हैं. यह भी बता दें कि इस फिल्म से पहले वे इस तरह के विषय की फिल्म ‘डी-डे’ और ‘पीओडब्ल्यूः बंदी युद्ध के’ को भी डायरेक्ट कर चुके हैं. इस नई फिल्म की जानकारी जॉन अब्राहम ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी है. इस पोस्ट में उन्होंने निखिल आडवानी का धन्यवाद भी दिया है.

इस फिल्म से पहले निखिल आडवाणी फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ में भी जॉन अब्राहम के साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ को प्रोड्यूस भी किया है. फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ 15 अगस्त पर रिलीज होने वाली है.  फिल्म ‘बाटला हाउस’ की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी. फिल्म की शूटिंग दिल्ली, मुंबई, जयपुर और नेपाल में की जाएगी. इस फिल्म को एम्मे एंटरटेनमेंट एंड मोशन पिक्चर्स एलएलपी द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा,

Courtesy

बता दें 19 सितंबर, 2008 को दिल्ली के जामिया नगर इलाके में आतंकियों के खिलाफ मुठभेड़ हुई थी जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भागने में सफल रहे थे. इस पूरे दृश्य की फिल्म में दर्शाया जाएगा.

Courtesy

यह भी बता दें कि निखिल अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ का भी निर्देशन कर चुके हैं. बात करें जॉन अब्राहम की तो वे अपनी आने वाली फिल्म ‘परमाणु : द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया जा चुका है. फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

Published by Chanchala Verma on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles