पीएम मोदी से ‘एंग्री हनुमान’ वाले स्केच के लिए तारीफ सुन आर्टिस्ट ने अब बनाया मोदी का स्केच

Get Daily Updates In Email

आप लोगों ने भी ध्यान दिया होगा की कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एंग्री हनुमान की तस्वीर बहुत वायरल हो रही थीं. यहां तक की लोग अपनी बाइक और कार के पीछे भी इसे स्टीकर के रूप में लगा रहे थे.  हनुमान जी का यह गुस्से वाला नया भाव लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गया था. इसे करीब तीन साल पहले कर्नाटक में रहने वाले करण आचार्य ने डिज़ाइन किया था. करण एक ग्राफ़िक डिज़ाइनर हैं. हाल ही में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे बनाने वाले आर्टिस्ट की जमकर तारीफ की है.

दरसल जब नरेंद्र मोदी कर्नाटक में चुनाव के दौरान कई रैलियां निकाली थी और उसी दौरान 5 मई को निकाली गयी रैली में नरेंद्र मोदी ने ‘एंग्री हनुमान’ बनाने वाले आर्टिस्ट की बहुत तारीफ की और इस तस्वीर को बहुत ही शानदार भी बताया. प्रधानमंत्री से अपनी तारीफ सुनकर करण आचार्य भी खुद हैरान रह गए और साथ ही उन्हें बहुत ख़ुशी हुई की देश के प्रधानमंत्री ने उनकी कला पर ना केवल ध्यान दिया बल्कि उन्होंने इसकी तारीफ भी की. करण ने बताया कि उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा था कि नरेंद्र मोदी ने उनकी तारीफ की है. वो पल उनकी ज़िंदगी का सबसे यादगार पल है.’

करण आचार्य ने भी अपनी तारीफ के बदले नरेंद्र मोदी को एक खास अंदाज़ में शुक्रिया करने का सोचा. करण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नरेंद्र  मोदी की एक तस्वीर का पोर्ट्रेट बना कर पोस्ट किया है और इसक साथ कैप्शन लिखा है, ‘डियर नरेंद्र मोदी सर, शुक्रिया जो आपने मेरे काम पर ना सिर्फ गौर किया बल्कि उसे सराहा भी, मैं आपको इस चित्र के जरिये धन्यवाद कहना चाहता हूं. उम्मीद है आपको यह पसंद आएगा.’ इस पोट्रेट में नरेंद्र मोदी मुस्कुराते हुए नज़र आ रहे हैं.

‘नरेंद्र मोदी ऑफिस’ नाम के एक ट्वीटर अकाउंट से उन्हें स्केच बनाने के लिए धन्यवाद भी कहा गया है. दो दिन के अंदर ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है. करण ने धीरे-धीरे इस स्केच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली थी.सबसे पहले उन्होंने नरेंद्र मोदी कली केवल आँख बना कर पोस्ट की थी फिर उसके बाद अगली पोस्ट में उनका आधा बना हुआ चेहरा दिख रहा था. 15 मई को उन्होंने पूरी तस्वीर बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट की. अब यह भी एंग्री हनुमान की तरह वायरल हो रही है.

Published by admin on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles