शादी के मौके पर नेहा को मिली खानदानी अंगूठी, जुड़ी हैं अंगद के परिवार की यादें

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया कुछ समय पहले ही अपने बेस्ट फ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध गई थीं. यह शादी उन्होंने दिल्ली के एक गुरूद्वारे में की थी जिसकी सूचना नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए दी थी. शादी में नेहा ने पिंक कलर का लहंगा पहना था जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इस लहंगे के साथ उन्होंने दुल्हन जैसी तमाम ज्वेलरी भी पहनी थीं. पर इन ज्वेलरी में उनकी अंगूठी खास है.

Another wedding in #Bollywood! @nehadhupia and @angadbedi are now hitched! Many congratulations to the lovely couple 💛 Don’t they look amazing? 💯 #NehaAngad

A post shared by #POPxoDaily (@popxodaily) on

जी हाँ. शादी में मिली नेहा की अंगूठी खानदानी है. नेहा इसे पहनने वाली तीसरी पीढ़ी हैं. सूत्रों के अनुसार यह अंगूठी एक पारिवारिक विरासत है जोकि अब नेहा को दे दी गई है. इसके पहले यह अंगद के माता- पिता के पास थी. उन्होंने इसे 40 साल तक संभाल कर रखा था और शादी के दौरान अंगद की माँ ने इस अंगूठी को नेहा धूपिया को दे दिया था. वैसे तो बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने अपनी शादी में कीमती ज्वेलरी और लहंगे पहने हैं पर नेहा की यह अंगूठी अमूल्य हैं. इससे अंगद के परिवार की कई यादें जुड़ी हुई हैं.

नेहा धूपिया अपनी अगली फिल्म ‘एला’ में नज़र आने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार करेंगे वहीं 24 जनवरी के बाद फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. इसके अलावा नेहा करण जौहर की शार्ट फिल्म ‘लव स्टोरी’ में भी नज़र आने वाली हैं. बता दें कि नेहा साल 2003 में मिस इंडिया का खिताब जीत चुकी हैं. बॉलीवुड के अलावा नेहा तेलगु और मलयालम फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं.

Courtesy

साथ ही नेहा के पति अंगद बेदी इंडियन क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं. उन्होंने फिल्म ‘फालतू’ से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था. जिसके बाद भी उन्हें कई हिट फिल्मों में देखा गया था. फिल्मों के अलावा अंगद टेलीविज़न शो ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘इमोशनल अत्याचार’ और 24 में भी नज़र आ चुके हैं.

Published by admin on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles