अभिषेक बच्चन और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म में अब हुई दंगल गर्ल जायरा वसीम की एंट्री

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने अमेरिकी शो ‘क्वांटिको’ को लेकर चर्चा में हैं. इस शो के बाद वे एक बार फिर से बॉलीवुड की तरफ रुख करने वाली हैं. वे फिल्म ‘भारत’ से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. इस फिल्म में उनके साथ सलमान खान लीड रोल में हैं. इस फिल्म के प्रियंका चोपड़ा अभिषेक बच्चन के साथ भी फिल्म में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है. इस फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस कर रही हैं. यह फिल्म महिला हीरो की सच्ची घटना पर बेस्ड है. इस फिल्म में अब एक और एक्ट्रेस की एंट्री हुई है और यह एक्ट्रेस हैं ‘दंगल गर्ल’ यानी जायरा वसीम.

Courtesy

जी हां, शोनाली बोस की इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और प्रियंका के साथ अब जायरा वसीम भी नजर आएंगी. फ़िल्म में जायरा वसीम काफी अहम रोल निभाती नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी  मोटिवेशनल स्पीकर लड़की के जीवन पर आधारित है.

Courtesy

बात करें प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन की तो इस फिल्म से पहले दोनों साल 2008 में आई फिल्म ‘दोस्ताना’ में साथ नजर आ चुके हैं. यह दोनों की दूसरी फिल्म है. ‘दोस्ताना’ उस समय की सुपरहिट फिल्म थी.

Courtesy

अभिषेक बच्चन जल्द ही फिल्म ‘मनमर्जियां’ में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से वे 2 साल के बाद इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और विक्की कौशल लीड रोल में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अनुराग बासु ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को लेकर अभिषेक बच्चन काफी एक्सायटेड हैं.

Abhishek is ready for his comeback with #Manmarziyan #abhishekbachchan

A post shared by Something Haute (@somethinghauteofficial) on

फिल्म के सेट से फिल्म के कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो चुके हैं. फिल्म की रिलीज़ डेट 7 सितम्बर तय की गई है.

Published by Chanchala Verma on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles