फिल्म ‘डेडपूल-2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में दोस्तों के साथ एन्जॉय करते दिखे रणवीर सिंह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अकसर अपने काम से अपने फैंस का दिल जीतते आ रहे हैं. अब एक बार फिर उन्होंने अपने फैंस को अपने टैलेंट से हैरान करने का सोच लिया है. आज हॉलीवुड फिल्म ‘डेडपूल 2’ रिलीज़ हो गई है जिसका भारत में लोग बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. इस फिल्म के हिंदी डब्ड में रणवीर सिंह ने मुख्य किरदार रेयॉन रेनॉल्ड्स को अपनी आवाज दी है. फिल्म के ट्रेलर में ही रणवीर ने अपनी डायलॉग डिलीवरी से सबको चौंका दिया था. ट्रेलर के बाद लोगों के बीच इस फिल्म का क्रेज और बढ़ गया था. फिल्म रिलीज़ होने के पहले रणवीर ने कल ‘डेडपूल 2’ की खास स्क्रीनिंग रखी थी.

courtesy 

फिल्म की खास स्क्रीनिंग में रणवीर के परिवार और खास दोस्त शामिल हुए थे. हमेशा की तरह रणवीर स्क्रीनिंग के दौरान भी बहुत मस्ती करते दिख रहे थे. ऐसी ही उनका एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो दो डेडपूल के बीच खड़े मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में रणवीर के पास खड़े दो लोग स्पाइडरमैन और डेडपूल के कॉस्टयूम में नज़र आ रहे हैं.

रणवीर ने स्क्रीनिंग में ‘डेडपूल2’ के किरदार ‘मौशीचो’ के नाम की टीशर्ट पहन रखी थी. स्क्रीनिंग पर रणवीर के फैंस को उनका मस्ती भरा अंदाज़ फिर पसंद आया है. बता दें ‘डेडपूल 2’ 2016 में आई ‘डेडपूल’ का सीक्वल है. यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एडल्ट सुपरहीरो फिल्म है. इसमें एक्शन से लेकर कॉमेडी तक आपको सब देखने को मिलेगा.

 

courtesy 

ऑडियंस को फिल्म का ट्रेलर बहुत ही पसंद आया था. उसमें रणवीर डायलॉग डिलीवरी बहुत ही मजेदार तरीके से कर रहे थे. फिल्म ‘डेडपूल2’ के हिंदी डब्ड में रणवीर के अलावा ‘बीबी की वाइन्स’से सबके बीच पहचान बनाने वाले भुवन बम ने ‘कैब चालक’ के किरदार को अपनी आवाज दी है. उम्मीद है दर्शकों को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी.

Published by admin on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles