एक बार फिर करण जौहर के साथ फिल्म करने से बाहुबली स्टार प्रभास ने किया इनकार

Get Daily Updates In Email

साउथ एक्टर प्रभास अपनी फिल्म ‘बाहुबली’ से साउथ के साथ ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भी दर्शकों के पसंदीदा एक्टर बन चुके हैं. ‘बाहुबली’ की सफलता के बाद उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. हाल ही में इंडस्ट्री के सफल डायरेक्टर करण जौहर ने प्रभास को अपनी फिल्म का ऑफर दिया लेकिन प्रभास ने इस ऑफर को लेने से इनकार कर दिया.

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब प्रभास ने करण जौहर के ऑफर को ठुकराया है. इससे पहले भी वे उनके ऑफर को ठुकरा चुके हैं. बता दें करण प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्‍च करना चाहते थे. इसके लिए जब करण ने प्रभास से संपर्क किया तो फीस की वजह से बात नहीं बन पाई. दरअसल प्रभास ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ रुपए की मांग की थी.

एक बार ऑफर को स्वीकार नहीं करने के बाद करण ने दूसरी बार प्रभास से फिर से संपर्क किया लेकिन उन्‍होंने अपने एक बड़े प्रोजेक्‍ट के बारे में बताया और इन दिनों प्रभास अपनी आने वाली फिल्‍म ‘साहो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिस वजह से एक बार फिर से बात नहीं बन पाई. ‘साहो’ की वजह से प्रभास इतना ज्यादा बिजी हैं कि वे दूसरे किसी प्रोजेक्ट में काम नहीं कर सकते हैं.

A post shared by prabhas (@prabhas__official) on

बताते चलें कि करण का प्रभास से पहले भी एक कनेक्शन रह चुका है और वो इसलिए कि करण ने प्रभास की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्‍म ‘बाहुबली 2’ की मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्‍मेदारी संभाली थी. तो वहीं करण के साथ काम करने को लेकर एक बार प्रभास ने कहा था कि, ‘करण से मेरे अच्‍छे संबंध है अगर मुझे जरुरत होगी तो मैं उन्‍हें बोल सकता हूं.’

बात करें प्रभास की आने वाली फिल्म ‘साहो’ की तो यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्‍म है जो कि 300 करोड़ रुपए के बजट पर तैयार की जा रही है. इस फिल्‍म में श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म का एक पोस्टर भी रिलीज़ किया जा चुका है.

Published by Chanchala Verma on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles