बुजूर्ग महिला को देख श्रद्धा कपूर ने जोड़े हाथ, लोगों ने कहा- ‘ये होते हैं संस्कार’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में उनके साथ बाहुबली स्टार प्रभास भी लीड रोल में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म करके एक्ट्रेस वापस मुंबई लौट आई हैं.

#STREE wrap @tanghavri @shraddha.naik @amitthakur_hair

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

वापस लौटने के बाद उन्होंने फिर से अपने वर्कआउट और फिटनेस पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. इन दिनों एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वे एक बुजुर्ग महिला को देखकर हाथ जोड़ती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में श्रद्दा सीढ़ियों से उतरने के बाद अपने फैंस से हाथ मिलाती हैं जिसके बाद वे जब अपनी कार में बैठने जाती हैं तो अचानक उनके सामने एक बुजूर्ग महिला आ जाती हैं. महिला श्रद्धा को देखकर रूक जाती हैं जिसके बाद एक्ट्रेस उन्हें देखकर हाथ जोड़ती हैं.

She is so sweet #shraddhakapoor 🙏🙏🙏🙏😍

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

श्रद्धा का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने कहा कि ये होता है संस्कार. तो कुछ यूजर्स ने कहा, ‘श्रद्धा कपूर दयालू महिला हैं’. तो वहीँ एक यूजर ने कमेंट किया है, ”ये होते हैं संस्कार’.

बात करें श्रद्धा कपूर के वर्कप्लेस की तो वे ‘साहो’ और ‘स्त्री’ के अलावा ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले देहरादून में चल रही थी. जहां से उनके कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल भी हुए थे. इस फिल्म में दोनों के अलावा यामी गौतम भी नजर आने वाली हैं.

🥗

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

श्रद्धा की फिल्म ‘स्त्री’ में उनके साथ राजकुमार राव लीड रोल में हैं. इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद पार्टी रखी गई थी. इस पार्टी के कई फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल भी हुए थे. इस फिल्म में शाहिद कपूर की पत्नी और सुशांत सिंह राजपूत भी पहुंचे थे.

Published by Chanchala Verma on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles