सोनम कपूर ने अपने हाथ में पहना पति आनंद आहूजा की राशि का मंगलसूत्र

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा आजकल अपनी शादी और कांस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. सोनम ने कांस फिल्म फेस्टिवल में बहुत ही ग्रेस के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज की है. सोनम कांस फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर दूसरी बार चली हैं. उन्होंने पिछले साल की तरह इस साल भी अपने लुक से सबको इम्प्रेस कर दिया है. सोनम अपने कपड़ों से लेकर हर चीज़ के लिए अपनी एक पसंद रखती हैं. यह बात तो अब आप सभी जानते हैं कि सोनम ने अपना मंगलसूत्र भी खुद ही डिज़ाइन किया था. लेकिन सोनम एक बार फिर इसी मंगलसूत्र को लेकर चर्चा का विषय बन गई हैं.

दरसल सोनम ने अभी अपने हाथ की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें उन्होंने दूसरी ज्वेलरी के साथ अपना मंगलसूत्र पहन रखा है. क्या आप यह बात जानते हैं कि सोनम के इस कस्टमाइज़्ड मंगलसूत्र का उनके पति आनंद आहूजा से खास कनेक्शन हैं? जी हाँ, सोनम के मंगलसूत्र के पेंडेंट को जब आप ध्यान से देखेंगे तो आप को समझ आएगा कि यह leo यानी सिंह राशि का चिन्ह है.

courtesy

बता दें सोनम की राशि मिथुन Gemini यानी मिथुन हैं और उनके पति आनंद की राशि Leo यानी सिंह है. तो इस बात से यह साफ पता चलता है कि सोनम ने अपने पति के राशि का पेंडेंट अपने मंगलसूत्र में बनवा रखा है. जो कि इस मंगलसूत्र को बेहद खास और यूनिक बनाता है. अापने फूलों और पत्तियों की डिज़ाइन का मंगलसूत्र तो देखा होगा लेकिन सोनम का मंगलसूत्र बाकि सभी मंगलसूत्रों से बहुत ही अलग है.

अभी सोनम के सरनेम बदलने को लेकर लोग उनकी काफी आलोचना कर रहे थे कि, इतना फेमिनिज्म के लिए बोलती थीं तो अपना सरनेम क्यों बदला ? इस बात का जवाब देते हुए सोनम के कहा कि, ‘मैंने सरनेम बदला क्योंकि मैं चाहती थी. कपूर मेरे पापा का सरनेम है और मैं दोनों नाम को बरक़रार रखना चाहती थी. आनंद ने भी हमारे परिवार का हिस्सा होने के नाते अपना सरनेम बदला है लेकिन उस बारे में कोई नहीं लिखेगा. मुझे सरनेम बदलने के लिए आनंद या उनके परिवार ने फोर्स नहीं किया है. यह मेरा खुद का फैसला है.’

Published by admin on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles