वीर दास को मिला हॉलीवुड प्रोजेक्ट, प्रियंका चोपड़ा को ट्वीट कर दिया ‘धन्यवाद’

Get Daily Updates In Email

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बनाने में सफल हो चुकी हैं. वे आज हॉलीवुड की भी पसंदीदा एक्ट्रेस बन चुकी हैं. प्रियंका आज ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं. हाल ही में बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर वीर दास ने प्रियंका को धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट किया है. आपको बता दें कि कॉमेडी एक्टर वीर दास को एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट के लिए साइन किया गया. जिसकी खुशी उन्होंने ट्वीट करते हुए जाहिर की है.

Not sure if this suit's me 😋

A post shared by Vir Das (@virdas) on

वीर को एबीसी के नए वीकली ड्रामा सीरीज ‘विस्की कैवेलियर’ के लिए साइन किया गया है. जिसका श्रेय उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को दिया है. बता दें इस सीरीज को वार्नर ब्रदर्स प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसमें वीर जय दत्ता नाम के एक एफबीआई एजेंट का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस ऑफर के बाद वीर ने प्रियंका का आभार व्यस्त करते हुए ट्वीट किया. वीर ने ट्विटर में लिखा, “मैं कहना चाहूंगा कि प्रियंका चोपड़ा एक कलाकार और स्टार हैं जिन्होंने मुझ जैसी छोटी मछली के लिए द्वार खोल दिए जिसमें मैं छोटी मोटी चीजें कर सकूं. अगर आप लोगों को लगता है कि इसे लेकर हम दोनों के ऊपर आर्टिकल लिखा जाए तो प्रियंका चोपड़ा को पूरा श्रेय दिया जाना चाहिए क्योंकि मैं भी ऐसा ही कर रहा हूं.”

वीर दास के इस ट्वीट की सोशल मीडिया पर उनके फैंस भी सराहना कर रहे हैं. उनके फैंस इस ट्वीट पर रिप्लाई कर रहे हैं.

टीवी शो ‘इन थ्योरी’ के बाद यह वीर का दूसरा अमेरिकी टेलीविजन शो है. बात करें वीर के बॉलीवुड फिल्मी करियर की तो वे अब तक ‘बदमाश कंपनी’, ‘गो गोवा गॉन’, ‘शादी के साइड इफेक्ट्स’, ‘रिवाल्वर रानी’ और ‘संता बंता’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. सबसे पहले उन्हें साल 2007 में ‘नमस्ते लंदन’ में गेस्ट अपीयरेंस के तौर पर देखा गया था.

Published by Chanchala Verma on 18 May 2018

Related Articles

Latest Articles