‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 9’ में स्टंट करती नजर आएंगी टीवी की बालिका वधू अविका गौर

Get Daily Updates In Email

छोटी सी उम्र में हर घर में अपनी पहचान बना चुकी आनंदी यानी अविका गौर अब जल्द ही छोटे पर्दे पर स्टंट करती नजर आने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अविका जल्द ही रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के नौवे सीजन में स्टंट करती नजर आने वाली हैं. जल्द ही यह शो ऑनएयर होने वाला है.

#inlovewithswitzerland

A post shared by Avika (@avika_n_joy) on

बता दें एक इंटरव्यू में जब अविका से उनके नए शो के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, ”मुझे इसके पहले खतरों के खिलाड़ी के लिए अप्रोच किया गया था. हालांकि उस वक्त ससुराल सिमर का और अन्य प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण मैं शो के लिए हामी नहीं भर सकी थी.”

आगे अविका ने कहा, ”इस बार उनके पास समय और मौका दोनों ही है इसलिए मैंने बिना किसी देरी के हां कर दी है.” अविका के इस तरह के स्टेटमेंट से यह साफ नजर आ रहा है कि वे ‘खतरों के खिलाड़ी’ का हिस्सा बनने के लिए तैयार हो गई हैं.

#indian #junkjewellery #anushka #laado #veerpurkimardani #stylist @ziaa_rrish

A post shared by Avika (@avika_n_joy) on

शो को लेकर अविका का कहना है कि उन्हें एडवेंचर बहुत पसंद है इसलिए शो उनके लिए बेहद खास होगा. आगे वे कहती हैं, ‘वैसे तो मुझे किसी भी चीज से डर नहीं लगता है, हालांकि मैं कीड़ों से डरती हूं. शो में मेरी ताकत का टेस्ट होगा.’

बता दें अविका गौर ने अपने करियर की शुरुआत कलर्स के शो ‘बालिका वधू’ से की थी. एक्ट्रेस ने इस शो से ही पहचाई बनाई थी. इस शो में एक्ट्रेस को बेहद पसंद किया गया था. वे आज भी आनंदी के नाम से जानी जाती हैं.

Courtesy

इस शो के बाद वे कलर्स के ही शो ‘ससुराल सिमर का’ में नजर आईं थी. इस शो में दीपिका कक्कड़ भी लीड रोल में थी.

Courtesy

वे अक्सर ‘ससुराल सिमर का’ में अपने को स्टार रह चुके मनीष रायसिंघानी के साथ अफेयर की खबरों को लेकर चर्चा में आती रहती हैं.

इन दिनों वे ‘लाडो-2’ में लीड भूमिका में नजर आ रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles