सलमान खान के टीवी शो ‘दस का दम’ के सीजन-3 की पहली गेस्ट बनेगी ‘रेस-3’ की स्टारकास्ट

Get Daily Updates In Email

सलमान खान के फैंस के लिए फिल्म ‘रेस 3’ के ट्रेलर का ट्रेलर 15 मई को रिलीज़ हो चूका है और फिल्म के ट्रेलर को दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में उन्हें सलमान का कुछ अलग किरदार देखने को मिल सकता है. इस ख़ुशी के बाद अब भाईजान के फैंस के लिए एक और ख़ुशी की खबर है. जी हाँ सलमान खान के टीवी गेम शो ‘दस का दम-3’ की लॉंच डेट रिलीज़ हो चुकी है. यह गेम शो 4 जून को ऑनएयर होने वाला है.

courtesy

दर्शकों को सलमान खान से मिलने के लिए वीकेंड का इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि यह शो सोमवार से शुक्रवार को प्रसारित किया जाएगा. ऐसा देखा गया है सलमान अपनी फिल्म का प्रमोशन अपने टेलीविज़न शो में जरूर करते हैं और इस बार भी शो के पहले गेस्ट और कोई नहीं बल्कि सलमान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस3’ की  फैमिली होगी. जी हाँ शो के पहले गेस्ट सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ के को-स्टार ‘बॉबी देओल, जैकलीन, डेज़ी शाह, साकिब कुरैशी, अनिल कपूर होने वाले हैं. इससे पहले भी सलमान रेस 3 की स्टार कास्ट को बिगबॉस 11 में प्रमोशन के लिए बुला चुके हैं.

यह शो सोमवार से शुक्रवार को प्राइमटाइम पर यानी 9 बजे टेलीकास्ट होने वाला है. यह शो इस बार भी सोनी टीवी पर प्रसारित होगा. दस का दम का यह तीसरा सीजन है. पिछले दोनों ही सीजन को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था. सोनी टीवी के बिज़नेस हेड दानिश खान का कहना है कि ‘मेरा मानना है शो का डीएनए होस्ट से मेल खाना चाहिए. हम सलमान के बिना इस शो की कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.’

Catch me soon on @sonytvofficial with #DusKaDum

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दानिश का यह भी कहना है कि ‘यह शो ज्ञान के बारे में शो नहीं है बल्कि यह लोगों की ज़िंदगी पर यह शो आधारित है.’ शो दस का दम के तीसरे सीजन के 26 एपिसोड्स टेलीकास्ट किये जाएंगे. सलमान को शो के लिए 78 करोड़ रुपए दिए जाएंगे.

Published by admin on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles