‘नागिन-3’ के एक्टर पर्ल पुरी ने अनीता और सुरभि को गोदी में उठाया, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न का सबसे ज्यादा टीआरपी वाला शो ‘नागिन’ का तीसरा सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है. शो का प्रोमो कुछ दिन पहले ही रिलीज़ हुआ था और दर्शकों को यह बहुत पसंद आ रहा है. सभी ‘नागिन 3’ के शुरू होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं शो की पूरी कास्ट इन दिनों शो के प्रमोशन में लगी है. कभी अपने लुक को लेकर तो कभी इंटरव्यूज से शो की कास्ट खबरों में बनी हुई है. बात करें स्टार कास्ट की तो यह पूरी बदल दी गयी है. इस बार अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति, करिश्मा तन्ना, रक्षंदा खान, चेतन हंसराज, पर्ल पूरी और रजत टोकस मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

A few more..! 🐍🐍🐍 #throwback #nagin3 @ektaravikapoor @colorstv @karishmaktanna @anitahassanandani @surbhijyoti @chetan_hansraj @ankittmohan @rakshandak27 👍

A post shared by Pearl V Puri (@pearlvpuri) on

हाल ही में हुए शो के एक प्रमोशनल इवेंट में शो की टीम ने ट्रुथ एंड डेयर खेलने का मन बनाया था. यह खेलने के दौरान बद्तमीज़ दिल और नागार्जुन जैसे धारावाहिक से लोगो के बीच अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर पर्ल पुरी ने डेयर चैलेंज लिया. उन्हें डेयर मिला कि उन्हें अनीता और क़ुबूल है फेम सुरभि को गोदी में उठाना हैं और पर्ल यह चैलेंज करने को तैयार हो गए. उन्होंने दोनों एक्ट्रेस को कंधे पर उठा लिया था. सभी लोग यह देख कर चौंक गए यहां तक कि अनीता और सुरभि भी डर गई थीं. लेकिन जब पर्ल ने उन दोनों को अच्छी तरह लिफ्ट कर लिया था तो दोनों एक्ट्रेस एन्जॉय करती दिखाई दे रही थीं.

पर्ल ने खुद इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है ‘workout in the middle of naagin 3 promotion’.

शो ‘नागिन-3’ की कहानी को फिल्म जानी दुश्मन से इंस्पाइयर्ड है. इस फिल्म में अरमान कोहली ने नागराज का किरदार निभाया था जो मनीषा कोइराला की मौत का बदला लेने के लिए सबका दुश्मन बन जाता है. यह शो 2 जून को कलर्स पर ऑनएयर होने वाला है. इस शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं.

Published by admin on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles