मॉडर्न रिलेशनशिप की चार कहानियों पर आधारित है फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ का ट्रेलर

Get Daily Updates In Email

नेटफ्लिक्स की तीसरी ओरिजनल इंडियन फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ का ट्रेलर लॉंच कर दिया गया है. इस फिल्म को चार दिगज्ज डायरेक्टर्स – करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी ने मिल कर बनाया है. पांच साल पहले इन चारों ने मिलकर ‘बॉम्बे टॉकीज’ में काम किया है. चारों की क्रिएटिविटी के साथ बनी यह फिल्म 190 देशों में देखी जाएगी. ‘लस्ट स्टोरीज’ के पहले नेटफ्लिक्स ‘लव पर स्क्वायर फिट’ और ‘ब्राह्मण नमन’ जैसी ओरिजिनल फिल्म बना चुका है.

LUST STORIES – Trailer Out 🙂 #Sudha #zoyaakhtar #neilbhoopalam @karanjohar @zoieakhtar #ronniescrewala @ashidua @sanjaykapoor2500 @jaideepahlawat #anuragkashyap #dibakarbanerjee

A post shared by Bhumi Pednekar (@psbhumi) on

लस्ट स्टोरीज में चार छोटी-छोटी कहानियां हैं. चारों ही कहानियां मॉडर्न रिलेशनशिप पर आधारित है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, राधिका आप्टे, मनीषा कोइराला और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. इनके अलावा विक्की कौशल, जयदीप अहलावत, संजय कपूर और आकाश ठोसर भी अहम किरदार में नज़र आने वाले हैं.

फिल्म के ट्रेलर में छोटे-बड़े शहरों में लोगों की जिंदगी में होने वाले एक से ज्यादा अफेयर की कहानियों को एक साथ इस कहानी में लाया गया है. इस ट्रेलर को नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. अब तक इस ट्रेलर को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह फिल्म 15 जून से नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकेगी.

लस्ट स्टोरीज में अनुराग कश्यप की कहानी एक मैरिड प्रोफेसर की है जिसका अफेयर अपने स्टूडेंट के साथ होता है. राधिका आप्टे प्रोफेसर का किरदार निभा रही हैं वहीं आकाश ठोसर राधिका के स्टूडेंट का किरदार निभा रहे हैं.

जोया अख्तर की कहानी एक बाई की है जिसे अपने मालिक के बेटे से प्यार हो जाता है. भूमि इस कहानी में मुख्य किरदार में हैं.

कियारा आडवाणी और विक्की कौशल करण जौहर की कहानी में मुख्य किरदार निभा रहे हैं. नेहा धूपिया भी इस फिल्म में नज़र आएंगी. इस कहानी में दोनों की नई-नई शादी हुई होती है. ट्रेलर देख कर यह साफ़ दिख रहा है कि लड़की शादी से खुश नहीं हैं. खबरों के अनुसार यह एक लेसबियन की कहानी है जिसकी शादी एक लड़के से हो जाती है.

देबिना बनर्जी की कहानी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर आधारित है. मनीषा कोइराला इस फिल्म में ऐसी पत्नी की भूमिका निभा रही हैं जिनका अपने पति संजय कपूर के दोस्त जयदीप अहलवात से अफेयर चल रहा होता है.

Published by admin on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles