कांस फिल्म फेस्टिवल में सोनम कपूर की मेहंदी ने खींचा सबका ध्यान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन सोनम कपूर ने 8 मई को आनंद आहूजा से शादी की थी. यह शादी बॉलीवुड का इस साल का सबसे बड़ा जश्न था. सोनम की शादी में बॉलीवुड के सितारे शामिल हुए थे. शादी के तुरंत बाद ही सोनम कांस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने पहुंच गई थीं. वहां नयी नवली दुल्हन सोनम कपूर ने अपने खूबसूरती के जलवे बिखरने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी. जहां पहले दिन सोनम ने वहां लहंगा पहना वहीं दूसरे दिन वो गाउन में नज़र आईं.

सोनम के वहां चर्चे केवल उनके लुक और ड्रेस को लेकर ही नहीं हो रहे थे बल्कि वहां कि मीडिया और सेलिब्रिटी का ध्यान सोनम के हाथ और पैरों में लगी मेहंदी पर भी था. भारत में परम्परा है कि शादी में या किसी त्यौहार पर हाथ में मेहँदी लगाई जाती है. लेकिन विदेश में ऐसा नहीं होता है उनके लिए यह मेहँदी काफी नयी चीज़ थी. जिसके कारण वहां के लोगों में बड़ी उत्सुकता नज़र आ रही थी.

सोनम शादी के 5 -6 दिन बाद ही इस फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेने आ गई थीं इसलिए उनके हाथ और पैरों में मेहंदी का रंग चढ़ा हुआ था. उनकी यही मेहंदी उनके लुक को ज्यादा हाईलाइट और खास बना रही थी. सोनम का लुक वहां शामिल हुई कई खूबसूरत एक्ट्रेसस से बहुत अलग था और उन्हें इस लुक के कारण काफी तारीफें भी सुनने को मिली हैं. वहां की भी सबसे अभिनेत्रियों का मानना है कि सोनम का लुक सबसे अलग और अच्छा था.

सोनम पहले दिन रेड कारपेट पर व्हाइट कलर का लहंगा पहन कर उतरी थीं. इस लहंगे पर सिल्वर कलर का काम किया हुआ था. रेड कारपेट पर लहंगा पहन के आना काफी अलग था और इसी कारण उन्होंने मीडिया और वहां के सितारों का ध्यान अपनी और खींचा. साथ ही हाथ में लगी मेहंदी उनके लुक को कॉम्पलिमेंट कर रही थी.

दूसरे दिन सोनम ने न्यूड कलर का ऑफ शॉल्डर गाउन पहना था. इसके साथ उन्होंने अपना मेकअप बिलकुल लाइट रखा था और कोई एक्सेसरी नहीं पहनी थी. इस वेस्टर्न ड्रेस में भी सोनम की मेहंदी ने सबका ध्यान खींचा था.

Published by admin on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles