प्रिंस हैरी और मेगन मार्केल की शादी को मिठाई बांट सेलिब्रेट करेगी ‘मुंबई डिब्बावाला’ की टीम

Get Daily Updates In Email

आज यानी 19 मई को ब्रिटैन में एक शाही वेडिंग होने वाली है. जी हाँ. आज प्रिंस हैरी और मेगन मर्कल की शादी होने वाली है. जिसके लिए 600 लोगों को न्यौता दिया गया हैं जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं. प्रियंका मेगन की बहुत अच्छी सहेली हैं. प्रिंस हैरी और मेगन की शादी के लिए इनविटेशन कार्ड के साथ मेहमानों को सात पन्नों का दिशा-निर्देश भी भेजा गया है.

Courtesy 

आज 33 साल के हैरी और 36 साल की मेगन एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हैरी प्रिंस ऑफ़ वेल्स के बेटे हैं वहीं मेगन मर्केल एक अमेरिकी एक्ट्रेस हैं. आपको यह जान कर ताज्जुब होगा कि इंग्लैंड के अलावा इंडिया में भी उनकी शादी की तैयारी शुरू हो गई है. दरअसल इस शादी की तैयारी मुंबई के डिब्बेवालों द्वारा भी की जा रही है. प्रिंस हैरी की शादी के मौके पर डिब्बेवाले कुछ खास करने वाले हैं.

Courtesy 

रिपोर्ट्स के अनुसार प्रिंस की शादी के मौके पर मुंबई के डिब्बेवाले मिठाईयाँ बाटने वाले हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्यों. आखिर डिब्बेवालो का प्रिंस हैरी से क्या कनेक्शन है. तो बता दें कि 5000 से ज्यादा डिब्बेवाले ब्रिटैन के शाही परिवार से खास अपनापन मानते हैं. वो लोग ब्रिटैन की हर खुशी को अपने अलग अंदाज़ में सेलिब्रेट करते हैं इसलिए इस बार प्रिंस हैरी की शादी पर उन्होंने मिठाईयाँ बांटने की योजना बनाई है.

Courtesy 

डिब्बेवालों के मुताबिक प्रिंस चार्ल्स उनके दोस्त जैसे हैं और वो उनकी हर ख़ुशी सेलिब्रेट करते हैं. आज उनके बड़े बेटे प्रिंस हैरी की शादी है जिसकी ख़ुशी वे मिठाईयाँ बांट कर मना रहे हैं. बता दें कि मुंबई डिब्बेवाले रोज लगभग 2 लाख डिब्बों की डिलीवरी करते हैं. जिसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि समय पर डिलीवरी हो भी जाती है. आप ट्रैन या किसी और वजह से लेट हो सकते हो पर डिब्बेवाला हमेशा समय पर आपका टिफ़िन लिए पहुंच जाता है.

Published by admin on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles