प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की शादी के लिए इंग्लैंड पहुँचीं प्रियंका चोपड़ा

Get Daily Updates In Email

काफी लंबे इंतजार के बाद आज यानि 19 मई को प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इस शादी को लेकर हर तरफ काफी जोश और रोमांच देखने को मिल रहा है. हर किसी की नजरें इस शादी पर टिकी हुई हैं और हर कोई इस शादी के बारे में हर छोटी से छोटी बात जानने के लिए उत्सुक नजर आ रहा है. शादी के कईं खास मेहमानों को निमंत्रण दिया गया है जो कि इस शादी में शिरकत करने वाले हैं.

Welcomed by the UK sun… #nomakeupnofilter

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

इस लिस्ट में ही बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हैं. हाल ही में यह खबर सामने आई है कि प्रियंका इस शादी के लिए इंग्लैंड पहुंच भी चुकी हैं. प्रियंका के कुछ फोटोज भी सामने आए हैं जिनमें वे वहां की सड़कों पर नजर आ रही हैं.

बता दें कि मेगन मर्केल प्रियंका की अच्छी फ्रेंड है. प्रियंका पहले ही इस बात को कन्फर्म कर चुकी थीं कि वो इस शादी में जाने वाली हैं. प्रियंका ने कहा था कि वो मेगन और उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. ये शादी दोनों के जीवन को बदल देगी.

Courtesy

इसके पहले जब प्रियंका से पूछा गया था कि क्या आपने शादी में जाने की तैयारी कर ली है? इस पर उन्होंने कहा था कि, “हाँ, मेरी तैयारी चल रहीं हैं.” हालांकि जब प्रियंका से पूछा गया कि क्या आप ब्राइड्समेड में नज़र आएंगी तो उन्होंने चुप्पी साध ली. अब यह तो शादी के दिन ही पता चल पाएगा कि प्रियंका ब्राइड्समेड में रहेगी या नहीं.

Courtesy

बता दें कि मेगन एक अमेरिकन एक्ट्रेस है जिनकी शादी प्रिंस हैरी से होने वाली है. हैरी प्रिंस ऑफ़ वेल्स के छोटे बेटे हैं.

🌂

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका ने हॉलीवुड में भी काफी काम किया है जैसे फिल्म ‘बेवॉच’, ‘अ किड लाइक जैक’ आदि. इसके साथ ही प्रियंका ने कई इंग्लिश गाने भी गाए हैं जो लोगों को काफी पसंद आए. इन गानो में ‘एक्सोटिक’ और ‘इन माय सिटी’ जैसे गाने शामिल हैं.

17 days… @abcquantico #QuanticoCountdown #BTS

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

Published by Hitesh Songara on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles