‘सिंबा’ की तैयारी में जुटे रणवीर सिंह, फिल्म के लिए बना रहे हैं परफेक्ट बॉडी

Get Daily Updates In Email

अपनी एक्टिंग से सभी के दिलों में जगह बना चुके रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सिंबा’ की तैयारी में जुट गए हैं. ‘पद्मावत’ से तारीफे बटोर चुके रणवीर सिंह ने जोया अख्‍तर की फ‍िल्‍म ‘गली बॉय’ की भी शूट‍िंग भी पूरी कर ली है. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ‘गली बॉय’ की शूटिंग के बाद रणवीर सिंह ने अपनी अगली फिल्म ‘सिंबा’ की ट्रेनिंग शुरू कर दी है.

Partner Goals 💪🏾 #mondaymotivation @aliaabhatt

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

मिली रिपोर्ट्स के अनुसार ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोह‍ित शेट्टी चाहते थे कि फ‍िल्‍म के ल‍िए रणवीर अपना लुक बदलें जिसके बाद एक्टर इस काम के लिए बिलकुल भी समय नहीं बिगाड़ना चाहते हैं. अपने वर्कआउट के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा था कि रोह‍ित ने उन्‍हें पहले ही बता द‍िया था कि उन्‍हें मेरी कैसी बॉडी फ‍िल्‍म के ल‍िए चाह‍िए. रणवीर ने आगे कहा था कि वह काफी मेहनत कर रहे हैं और वैसी बॉडी बनाने की कोश‍िश कर रहे हैं जैसी रोह‍ित चाहते हैं.

Hustle don't stop 💪🏾 #mondaymotivation by @mustafa_max84

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

अपनी कंधे की चोट के बारे में बात करते हुए रणवीर ने बताया था कि इससे उनका रूटीन क‍िस तरह प्रभाव‍ित हुआ है. आगे उन्‍होंने कहा था, ‘कठ‍िन ट्रेन‍िंग के बाद अच्‍छी बॉडी बनाना मेरे ल‍िए क‍िसी चैलेंज से कम नहीं है लेकिन मैं फ‍िल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ की शूट‍िंग के दौरान खुद को चोट पहुंचाने से पहले ट्रांसफर्मेशन से गुजर चुका हूं.’

#mondaymotivation #badboy #khilji 😈🔱💪🏾

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

फिल्म के लिए रणवीर लॉयड स्‍टीवेन के अंडर ट्रेनिंग ले रहे हैं. वे इससे पहले ‘गुंडे’ और ‘पद्मावत’ के लिए भी ट्रेनिंग ले चुके हैं. उनके बारे में बात करते हुए एक्‍टर ने कहा कि वह लॉयड के साथ फ‍िर से काम करके बेहद खुश हैं. चूंकि हम पहले साथ में काम कर चुके हैं, ऐसे में उन्‍हें लगता है कि लॉयड इस बिजनस में बेस्‍ट हैं.

तो वहीं दूसरी तरफ, लॉयड ने रणवीर के बारे में बात करते हुए कहा कि उन लोगों ने रणवीर की फ‍िज‍िकल तैयार‍ियों की शुरुआत कर दी है और रोहित ने उन्‍हें एक लुक बता द‍िया है. लॉयड के मुताबिक, आने वाले महीने उनके ल‍िए और चुनौतीपूर्ण होने वाले हैं क्‍योंकि रणवीर को काफी वजन कम करना है.

रणवीर की फिल्म ‘सिंबा’ में उनके साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान नजर आने वाली हैं. फ़िलहाल फिल्म की रिलीज़ डेट 28 द‍िसंबर 2018 तय की गई है.

Published by Chanchala Verma on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles