डायरेक्टर गिरीश और एक्ट्रेस नरगिस ने शेयर किए फिल्म ‘टोरबाज’ के सेट से फोटोज

Get Daily Updates In Email

कुछ ही दिनों में इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘संजू’ रिलीज़ होने वाली है. रणबीर कपूर के फैंस के साथ ही संजय दत्त के फैंस भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. रणबीर के हूबहू संजय दत्त जैसे लुक के कारण लोगों के दिलों-दिमाग में ऐसा महसूस हो रहा है कि फिल्म में संजय दत्त ही नज़र आने वाले हैं. जैसा की हम सब जानते हैं संजय दत्त की ज़िन्दगी काफी उतार-चढ़ाव से भरी हुई रही है जिसके बाद यह फिल्म देखना और भी दिलचस्प हो गया है.

Welcome to Krgyzstan #tribal #torbaaz #Sanjaydutt #filmdirector #girishmalik #krgyzstan #nomad

A post shared by Girish (@girish_malik) on

संजय दत्त इन दिनों अपनी फिल्म ‘टोरबाज़’ की शूटिंग कर रहे हैं. जिसके लिए वह किर्गिस्तान पहुंचे हैं. किर्गिस्तान में काफी ठण्ड है और बर्फ़बारी भी हो रही है. शूटिंग के दौरान संजय दत्त और उनकी को-स्टार नरगिस फाखरी के कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. यह फोटोज फिल्म के डायरेक्टर गिरीश मालिक और नरगिस फाखरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं. इस फिल्म में संजय दत्त एक आर्मी अफसर के किरदार में नज़र आने वाले हैं.

बता दें कि संजय दत्त फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही एक्टिंग करने के लिए राज़ी हो गए थे. फिल्म में संजय दत्त एक आर्मी अफसर की भूमिका निभाएंगे जो युद्ध में फसे बच्चों को बचाता है. टोरबाज़ अफगानिस्तान में स्थित है जहां बच्चों को सिखाया जाता है कि मरने के बाद जन्नत नसीब होती है. जिसके कारण बच्चे मरने का प्रयास करते हैं.

बता दें कि संजय दत्त ने साल 1981 में फिल्म ‘रॉकी’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. जो बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट भी रही थी. इसके बाद भी संजय दत्त ने कई हिट फिल्में दी थी जिसमें ‘खलनायक’,’वास्तव’ और ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ जैसी फिल्में शामिल हैं. संजय दत्त ने अपनी ज़िंदगी में कई एडवेंचर भी किए और कई कठिनाइयों का सामना भी किया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वो दुनिया के हर प्रकार का ड्रग टॉय कर चुके हैं.

Published by admin on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles