‘वीरे दी वेडिंग’ के दौरान स्मोकिंग करना सबसे बुरा एक्सपीरियंस था- स्वरा भास्कर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपनी को स्टार सोनम कपूर की शादी में खूब डांस और एन्जॉय करती नजर आई थीं. सोनम और स्वरा जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं. हालांकि इस फिल्म से पहले भी दोनों ‘प्रेम रतन धन पायो’ में एक साथ नजर आ चुकी हैं. फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में स्वरा भास्कर एक बिंदास लड़की का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं जो कि चेन स्मोकर रहती हैं.

Just ❤️ @sonamkapoor #sonamkishaadi

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

स्वरा के लिए इस तरह के किरदार को निभाना काफी कठिन था क्योंकि वे असल जिंदगी में स्मोकिंग नहीं करती हैं. हालांकि फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ में स्वरा बीड़ी पीते हुए नजर आ चुकी हैं. ‘वीरे दी वेडिंग’ से जुड़े अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए स्वरा ने कहा कि, उनका एक्सपीरियंस इतना ज्यादा कड़वा था कि उन्होंने स्मोकिंग वाला सीन ना करने का फैसला कर लिया, फिर चाहे इस वजह से उनके हाथ से एक दमदार प्रोजेक्ट ही क्यों ना निकल जाए.

आगे स्वरा भास्कर ने बताया कि फिल्म ‘अनारकली ऑफ आरा’ के सीन के लिए उन्होंने स्मोक तो कर लिया, मगर उसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई थी. जिसके बाद यही काम फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में फिर से करना पड़ा जिससे उन्हें और भी परेशानी हुई. उन्होंने कहा, ‘डायरेक्टर शशांक घोष ने कहा मैं सही से स्मोकिंग नहीं कर रही हूं. मुझे कैरेक्टर में ढलने के लिए इसकी प्रैक्टिस करनी पड़ी.’

Courtesy

स्वरा भास्कर ने कहा, ‘जब मैं अच्छे से स्मोकिंग करने लगी तब मुझे डायरेक्टर ने सिगार थमा दी. वह वाकई बुरा था. मैंने उससे बुरी चीज पूरी जिंदगी में नहीं चखी.’ एक्ट्रेस ने कहा कि करीना, सोनम और शिखा तलसानिया के साथ शूटिंग करते हुए उन्हें बहुत मजा आया इसलिए जब फिल्म की शूटिंग पूरी हुई तो उन्हें बहुत दु:ख हुआ. हालांकि, स्वरा भास्कर को इस बात की ख़ुशी जरूर हुई की उन्हें अब स्मोक नहीं करना पड़ेगा.

स्वरा भास्कर ने कहा कि फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के अनुभव के बाद उन्होंने फैसला किया है कि वह अब किसी भी फिल्म में स्मोकिंग नहीं करेंगी. बताते चलें कि स्वरा से पहले बिपाशा बासु और दीपिका पादुकोण भी पर्दे पर स्मोकिंग नहीं करने का फैसला कर चुकी हैं. फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles