सनी लियॉन की तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ का फर्स्ट लुक हुआ जारी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन की पिछली ज़िंदगी के चलते उन्हें कई आलोचनाओं का सामना करना पड़ता था. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी मेहनत के बलबूते बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. सनी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत महेश भट्ट की फिल्म ‘जिस्म’ से की थी. इसके बाद सनी ने कई हिंदी और साउथ की फिल्मों में आइटम सॉंग किए हैं. सनी को आखिरी बार अरबाज खान के साथ फिल्म ‘तेरा इंतज़ार’ में देखा गया था.

So beyond excited to share this with you! First look poster of #veeramadevi #veeramahadevi #veermahadevi @steevescorner #veeramadevifirstlook #veeramahadevifirstlook

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

काफी दिनों से  फिल्मों से दूर रह रही सनी लियॉन अब जल्द ही तमिल फिल्म ‘वीरमादेवी’ में नज़र आने वाली है. इस फिल्म से सनी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं. हालांकि इससे पहले भी सनी कई तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मो में डांस कर चुकी हैं. लेकिन यह उनका साउथ इंडस्ट्री का सबसे बड़ा किरदार है. फिल्म ‘वीरमादेवी’ में सनी मुख्य किरदार में नज़र आएंगी. फिल्म में सनी वीरमादेवी का किरदार निभाती दिखाई देंगी.

फिल्म ‘वीरमादेवी’ में आपको सनी का ऐसा रूप देखने को मिलेगा जिसे आपने कभी नहीं देखा होगा. सनी के जन्मदिन के बाद मेकर्स ने कल फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है. जिसमें सनी की सिर्फ आँखे नज़र आ रही हैं और उनके माथे पर लाल रंग की बिंदी लगी है. सनी ने हाथ में तलवार भी ले रखी है. बता दें यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा हैं और सनी इसमें एक योद्धा की भूमिका निभा रही हैं. इस किरदार के लिए सनी ने घुड़सवारी और तलवारबाजी सीखी है.

Great day on sets of @MTVSplitsvilla 10!! #SunnyLeone

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

फिल्म ‘वीरमादेवी’ एक मेगा बजट फिल्म है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म को साल 2018 में ही रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म को तमिल के अलावा और भी कई भाषाओँ में रिलीज़ किया जाएगा. इस फिल्म को लेकर सनी बहुत उत्साहित हैं क्योंकि इस फिल्म में उन्हें एक्शन सीन्स करने को मिले हैं और साथ ही उन्हें काफी कुछ सिखने का मौका भी मिला है. फिल्म के निर्देशक वी.सी. वडीवयुदाईयन हैं.

Published by admin on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles