गर्मियों के दिनों में बदला तैमूर अली खान का हेयर स्टाइल, पोनीटेल बनाए आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर के लाड़ले तैमूर अली खान अपने जन्म के बाद से ही सुर्ख़ियों में छाए रहते हैं. आए दिन उनकी कोई न कोई फोटो सोशल साइट्स पर वायरल होती रहती है. वे कभी अपनी मॉम करीना के साथ तो कभी अपने पापा सैफ अली खान के साथ स्पॉट किए जाते हैं.

😻💖

A post shared by Taimur Ali Khan ❤ (@taimuralikhanl) on

तैमूर अपने लुक के लिए भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में तैमूर अली खान का एक फोटो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें उनका नया समर हेयर स्टाइल नजर आ रहा है. इस फोटो में तैमूर ने पोनीटेल बनाई है. इस दौरान वे अपनी नैनी के साथ नजर आ रहे हैं. तैमूर का यह नया लुक बहुत अच्छा लग रहा है.

इन फोटोज में तैमूर व्हाईट कलर की टी-शर्ट पहने नजर आ रहे हैं. तैमूर का यह फोटो सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें तैमूर इससे पहले भी कई बार स्पॉट किए जा चुके हैं.

Hi guys I am back ❤️ do you guys love my new look?

A post shared by Taimur Ali Khan Pataudi 👼💋 (@taimuralikhanx) on

कुछ दिनों पहले ही तैमूर अपने मॉम डेड के साथ पूल साइड पर एन्जॉय करते नजर आए थे. इसके फोटोज भी सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुए थे.

सोशल मीडिया पर तैमूर और इनाया के वायरल होने वाले फोटोज को लेकर सोहा अली खान ने कहा था,  ‘मीडिया में बच्चों को इस तरह से चर्चा में लाना ठीक नहीं है’. ईमेल के जरिए दिए इंटरव्यू के अनुसार सोहा का कहना है – ‘मैं ईमानदारी से बताऊं तो मुझे लगता है कि बच्चों को लेकर जो मीडिया में हो रहा है वह टू मच है. खास तौर पर तैमूर को लेकर. तैमूर के लिए यह सब कुछ नॉर्मल है क्योंकि बचपन में एक मासूमियत होती है. ऐसे में उसे इस चीज की आदत नहीं पड़नी चाहिए. बच्चे को उसकी प्राइवेसी देना जरूरी है. मीडिया को इसकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए.

#taimuralikhan

A post shared by Entertainment (@celebrityupdatesnews) on

बात करें करीना कपूर खान की तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 19 May 2018

Related Articles

Latest Articles