फिल्म ‘बाहुबली’ की तरह ही ‘कृष 4’ और ‘कृष 5’ की शूटिंग एक साथ करेंगे राकेश रोशन

Get Daily Updates In Email

जैसा की हम सब जानते हैं फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ को बहुत पसंद किया गया था. इस फिल्म की कहानी एक साथ दो भागों में लिखी गई थी. दोनों कहानियां एक दूसरे से पूरी तरह जुड़ी हुई थी. फिल्म की सुपर सक्सेस के बाद दूसरे निर्देशक भी इसी तरह से फिल्म बनाने के बारे में सोच रहें हैं. जी हाँ, बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन ने भी ‘कृष’ की अगली सीरीज ‘कृष 4’ और ‘कृष 5’ को एक साथ बनाने का मन बना लिया है.

Courtesy 

‘कृष’ का पहला पार्ट फिल्म ‘कोई मिल गया’ थी. जिसे बहुत पसंद किया गया था. ‘कृष’ के 4थे और 5वे पार्ट को कुछ महीनो के अंतराल में रिलीज़ किया जाएगा. जैसा की  फिल्म बाहुबली में हुआ था. फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है. जिसके बाद फिल्म की कास्ट फाइनल की जाएगी. राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर इस बात की घोषणा की थी कि ‘कृष 4’ और 5 जल्द ही बनने वाली है. इस तोहफे से ऋतिक भी बहुत खुश हैं. यह फिल्म साल 2020 में रिलीज़ होगी.

Courtesy

‘कोई मिल गया’ के बाद साल 2006 में इस सीरीज फिल्म ‘कृष’ रिलीज़ हुई थी. इसमें ऋतिक ने एक सुपरहीरो का किरदार निभाया था. यह फिल्म भी बच्चों से लेकर बड़ो तक सभी को पसंद आई थीं. कृष की सफलता के बाद ‘कृष 3’ को साल 2013 में रिलीज़ किया गया था.

 

Courtesy

इन दिनों बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वो प्रोफेसर आनंद कुमार का किरदार निभा रहे हैं. आनंद कुमार आर्थिक रूप से कमजोर बच्चो को कोचिंग क्लासेज पढ़ाते हैं. इसमें वो बच्चों को IIT की एंट्रेंस एग्जाम के लिए कोचिंग देते हैं. इस कोचिंग के अधिकतर बच्चो का सिलेक्शन IIT में हो जाता है. आनंद कुमार को पिछले साल पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी द्वारा सम्मानित भी किया गया था. सुपर 30 एक प्रोग्राम है जिसमें सिर्फ 3o टैलेंटेड और आर्थिक रूप से कमजोर बच्चो का चयन होता है और इन्हें IIT की एंट्रेंस एग्जाम के लिए तैयार किया जाता है.

 

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles