हिना खान से मिलने पहुंचे लव त्यागी, लाइव वीडियो पर दी फैंस को जानकारी

Get Daily Updates In Email

कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिगबॉस के काफी सारे फैंस हैं. इस शो में कभी कंटेस्टेंट के बीच लव रिलेशनशिप बन जाती है. तो कहीं गहरी दोस्ती देखने को मिलती है. पिछले सीजन में भी ऐसी ही दोस्ती कंटेस्टेंट के बीच देखने को मिली थी और यह दोस्ती थी हिना खान, प्रियांक शर्मा और लव त्यागी के बीच. तीनों एक साथ मिलकर किसी से भी मुकाबला करने के लिए तैयार हो जाते थे लेकिन सीजन के आखिर दिनों में इस दोस्ती में दरार आ गई थी. प्रियांक शर्मा, हिना और लव को छोड़ विकास गुप्ता के बहुत अच्छे दोस्त बन गए थे. पर इसके बाद भी लव त्यागी और हिना खान की दोस्ती कायम थी.

Courtesy

‘बिग बॉस 11’ के खत्म होने के बाद भी दोनों को साथ देखा जाता है. हाल ही में शनिवार को देर रात हिना ने एक लाइव वीडियो किया था. जिसमें वो और लव नज़र आ रहे थे. इस वीडियो की शुरुआत में ही हिना खान बोल देती हैं कि उनके पास ज्यादा वक़्त नहीं हैं. हिना वीडियो में शिकायत कर रही हैं कि उनके दोस्त लव त्यागी उनसे बहुत कम समय के लिए मिलने आए हैं.

हिना बताती हैं कि लव को अब किसी बर्थडे पार्टी में जाना हैं इसलिए उन्हें वहां से निकलना होगा. लव सिर्फ 2 घंटो के लिए हिना से मिलने पहुंचे थे. इस बीच हिना ने कुछ गलत शब्दों का इस्तेमाल भी किया है.

 

इसके बाद लव कहते हैं कि, ‘हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. पर लोग इसका गलत एंगल निकालने की कोशिश करते हैं. आप लोग प्लीज ऐसा ना करे. हिना कहती हैं कि,’ हम इस चीज़ को एन्जॉय करते है पर लव को यह सब पसंद नहीं है.’ बता दें कि जब दोनों बिग बॉस हाउस में थे तब भी दोनों की नजदीकियों की अफवाहे उड़ रही थी. दूसरे कंटेस्टेंट का कहना था कि लव हिना को पसंद करता है. जब लोग इस बारे में हिना से पूछते हैं तो वो कहती हैं कि, ‘अगर लव मुझे पसंद करते भी है तो मुझे उससे कोई प्रॉब्लम नहीं है.’

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles