‘मैं ऑनस्क्रीन गालियां देना चाहता था इसलिए मैंने ‘डेडपूल 2′ के लिए हां कहा’ – रणवीर सिंह

Get Daily Updates In Email

यूँ तो हम सुपरहीरो पर आधारित कई फिल्में देख चुके हैं लेकिन फिल्म ‘डेडपूल 2’ की बात अलग ही है. अपनी गालियों और हाज़िरजवाब व्यवहार ने डेडपूल को सुपरहीरो की भीड़ में एक अलग पहचान दिलाई है. इसके साथ ही इस बार लोगों के लिए यह फिल्म देखना और भी दिलचस्प हो गया है क्योंकि ‘डेडपूल 2’ की हिंदी डबिंग में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी आवाज़ दी हैं.  इसके बाद ‘डेडपूल 2’ और रणवीर सिंह के फैंस का उत्साह दोगुना हो गया है.

⚔ MAUSHICHI ⚔ #Deadpool2Hindi Trailer drops at 12pm @foxstarindia

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

यह फिल्म अंग्रेजी के साथ ही हिंदी और तमिल में भी रिलीज़ हुई है. अपनी आवाज़ ‘डेडपूल 2′ में देने के बाद रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर डेडपूल की ड्रेस पहने हुए भी देखा गया था. हाल ही में एक  इंटरव्यू के दौरान जब रणवीर से डेडपूल के बारे में बात की गई तो उनका कहना था कि,’ मैंने बस इसलिए इस फिल्म के लिए हाँ कहा क्योंकि मुझे पता था कि हिंदी में ऑनस्क्रीन गलियां देने में बड़ा मज़ा आने वाला है. मैं बस हिंदी में ऑनस्क्रीन गालियां देना चाहता था.’ बता दें कि यह पहली बार है कि रणवीर सिंह किसी फिल्म में डबिंग कर रहे हैं.

 

Courtesy 

आगे रणवीर सिंह कहते हैं कि, ‘मुझे लगा यह मेरे लिए नया होगा, यह एक चुनौती होगी और इससे पहले मैंने ये कभी नहीं किया था. मैंने डेडपूल का पहला पार्ट भी देखा था. जो मुझे बहुत पसंद भी आया था. उसमें मुझे रेयॉन रेनॉल्ड्स के किरदार ने काफी लुभाया था और शायद इसलिए मैंने इस फिल्म के लिए हिंदी डबिंग की है.

निर्देशक डेविड लेइच ने 2घंटे की इस फिल्म में दर्शकों को पूरी तरह बाँध रखा है. अधिकतर एक्शन फिल्मों में सिर्फ एक्शन ही दिखाया जाता  है लेकिन ‘डेडपूल 2’ में एक्शन के साथ ही आपको भरपूर कॉमेडी भी देखने को मिलेगी. फिल्म ‘एवेंजर्स’ के हिट होने के बाद यह हॉलीवुड फिल्म भी लोगों को बहुत पसंद आ रही है.

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles