परेश रावल से पहले आमिर खान को ऑफर किया गया था ‘संजू’ बायोपिक के लिए सुनील दत्त का किरदार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त इन दिनों अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की भूमिका में नजर आने वाले हैं. यह फिल्म मल्टी स्टारर फिल्म है. इस फिल्म में संजय दत्त की मां नरगिस दत्त के किरदार में मनीषा कोइराला और पिता सुनील दत्त के किरदार में परेश रावल नजर आने वाले हैं. रणबीर के अलावा फिल्म में इन सभी एक्टर्स को एक साथ देखना बेहद दिलचस्प होगा. इन स्टार्स के अलावा फिल्म में  विक्की कौशल, दिया मिर्जा, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, तब्बू और करिश्मा तन्ना जैसे स्टार्स भी नजर आने वाले हैं.

Recreated the 2016 look of #Sanju – One Man, Many Lives! #RanbirKapoor @Hirani.rajkumar #RajkumarHiraniFilms #VVCFilms @foxstarhindi

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala) on

फिल्म में परेश रावल को सुनील दत्त का किरदार निभाते देखना बेहद दिलचस्प होगा. लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि परेश रावल से पहले यह रोल बॉलीवुड के एक दूसरे बड़े स्टार को ऑफर किया गया था…अगर नहीं तो चलिए आपको बताते हैं कौन हैं ये स्टार.

 

Courtesy

आपको बता दें कि ‘संजू’ डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार परेश रावल से पहले आमिर खान को ऑफ़र किया था लेकिन आमिर ने इस रोल को करने से इनकार कर दिया था.

Courtesy

एक इंटरव्यू के दौरान राजकुमार हिरानी ने बताया- ‘आमिर मेरे दोस्त हैं. मैं जो भी स्क्रिप्ट लिखता हूं, उनके पास जरूर लेकर जाता हूं. जब मैंने उन्हें ‘संजू’ की कहानी सुनाई तो उन्होंने कहा मैं भी कुछ करता हूं. मैंने उन्हें सुनील दत्त का रोल करने के लिए कहा, लेकिन वो उसी समय दंगल में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का रोल कर रहे थे. इसलिए उन्होंने सुनील दत्त का रोल करने से मना कर दिया.’

Courtesy

आमिर के इस रोल को मना करने के बाद इसे परेश रावल को ऑफर किया गया. जिसे उन्होंने स्वीकार भी किया. एक इंटरव्यू के दौरान परेश रावल ने कहा था कि वे सुनील दत्त का किरदार निभाना सौभाग्य की बात है.

Published by Chanchala Verma on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles