एक ही दिन रिलीज होगी सलमान की फिल्म ‘रेस 3 और करण जौहर की फिल्म ‘लस्ट स्टोरी’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता करण जौहर अपनी आने वाली फिल्म ‘द लस्ट स्टोरीज़’ को लेकर काफी उत्साहित हैं. यह एक शोर्ट फिल्म है जिसे चार फिल्मकारों ने मिल कर बनाया है. इस फिल्म को ‘बॉम्बे टॉकीज़’ का अगला पार्ट भी माना जा रहा है. फिल्म को लेकर खास बात यह है कि फिल्म को उसी दिन रिलीज़ किया जा रहा है जिस दिन सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ फिल्म रिलीज़ हो रही है.

‘बॉम्बे टॉकीज’ की तरह यह फिल्म भी मल्टी स्टारर फिल्म है. इस फिल्म में मनीषा कोइराला, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, राधिका आप्टे जैसे कलाकार अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म को करण जौहर, दिबाकर बनर्जी, जोया अख्तर और अनुराग कश्यप मिल कर प्रोड्यूस कर रहे हैं.

courtesy

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया है. इस दौरान सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ से क्लैश को लेकर करण जौहर से सवाल किया गया तो करण ने कहा, ‘सलमान खान की फिल्म अलग प्लेटफ़ॉर्म पर आ रही है और इसमें कोई शक नहीं है कि वह मेनस्ट्रीम सिनेमा के बड़े मास्टर हैं. ‘रेस 3’ कमाल फिल्म होगी ही यह तय है और यह फ्रेंचाइज भी है तो यह पूरी तरह से अलग जॉनर की ही फिल्म हुई. साथ ही इसके बिल्कुल अलग ही सिंटेक्स है. हम किसी भी तरह से ‘रेस 3′ से न तो फाईट कर रहे हैं और न ही हम सलमान से टकराने या क्लैश की कोशिश कर रहे हैं.’

courtesy

करण ने अपने बयान में साफ कर दिया है कि वह अपनी शोर्ट फिल्म की तुलना सलमान की फिल्म के साथ नहीं कर रहे हैं. वहीं करण जौहर ने यह भी बताया है कि वो खुद को बहुत बड़ा फ्लॉप एक्टर मानते हैं. उन्होंने बताया कि ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ और ‘बॉम्बे वेलवेट’ जैसी दो बड़ी फिल्में फ्लॉप हुई हैं जिसके चलते एक अभिनेता के तौर पर उनकी विश्वसनीयता खत्म हो गई है.

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles