कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी की पत्नी राधिका कर रही हैं गूगल पर ट्रेंड

Get Daily Updates In Email

राजनीतिक पार्टियों के नाटकीय घटनाक्रम के कारण कर्नाटक चुनाव को बहुत मीडिया कवरेज मिल रहा है. एक तरफ जहां पार्टी और उनके परफॉरमेंस की बाते चर्चा का विषय बनी हुई है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ नेता ऐसे भी हैं जो अपनी पर्सनल रीज़न्स के कारण खबरों में बने हुए हैं. ऐसे ही एक नेता हैं एच.डी. कुमारस्वामी जो अपनी निजी कारणों के चलते सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. एच. कुमारस्वामी के सुर्ख़ियों में बटोर ने कारण हैं उनकी पत्नी राधिका.

Good Night All

A post shared by Radhika Kumaraswamy (@radhika_kumaraswamy) on

जी हाँ, उनकी वाइफ राधिका आजकल गूगल पर ट्रेंड करने लगी हैं. लोग राधिका के बारे में सर्च कर रहे हैं क्योंकि सभी उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे हैं. बता दें राधिका एक अभिनेत्री हैं साथ ही यह साउथ की कई फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुकी हैं. राधिका ने दो कन्नड़ फिल्मों ‘स्वीटी नन्ना जोड़ी’ और ‘लकी’ को भी प्रोड्यूस किया है. राधिका ने तकरीबन 35 कन्नड़ फिल्मों में काम भी किया है. तमिल और तेलुगू सिनेमा की अभिनेत्री राधिका अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं. इन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 14 वर्ष की उम्र से की थी.

Happy Sunday ♥♥♥♥ #NimmaRadhikaKumarswamy ⭐⭐💞

A post shared by Radhika Kumarswamy (@radhika_kumarswamy) on

राधिका की शादी पहले रत्न कुमार से हुई थी. राधिका की माँ ने रत्न पर आरोप लगाया था कि उन्होंने जबरदस्ती राधिका से शादी की है और वहीं राधिका के पिता ने आरोप लगाया था कि रत्न कुमार ने राधिका को जिन्दा जलाने की कोशिश की थी. 2002 में रत्न कुमार की हार्ट अटैक से मृत्यु हो गई थी. इसके कुछ समय बाद तक राधिका ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली थी.

Family😊😊

A post shared by Radhika Kumaraswamy (@radhika_kumaraswamy) on

मीडिया में साल 2010 में खबर आई थी कि राधिका ने एच.डी. कुमारस्वामी  से शादी की थी. लेकिन राधिका ने बताया उनकी शादी 2006 में हो गई थी. एच.डी. कुमारस्वामी की भी यह दूसरी शादी थी. शुरूआती दिनों में दोनों की शादी को लेकर भी बहुत विवाद हुए थे. बता दें एच.डी. कुमारस्वामी कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री हैं और भारत के पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा के बेटे हैं. एच.डी. कुमारस्वामी को राजनीति में दिलचस्पी नहीं थी और वे फिल्म बनाना चाहते थे. उन्होंने चार कन्नड़ फिल्में बनाई थी.

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles