साउथ एक्टर रामचरण के साथ वर्कआउट करती नजर आईं कियारा आडवाणी, शेयर किया वीडियो

Get Daily Updates In Email

साउथ के सुपरस्टार रामचरण इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरसी 12’ का हैदराबाद में 20 दिन का शूट पूरा करने के बाद फिल्म की पूरी टीम के साथ बैंकॉक पहुंच चुके हैं. इस फिल्म में रामचरण के साथ ‘एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ फेम कियारा आडवाणी दिखाई देंगी. फिल्म की टीम का इस समय बहुत हेक्टिक शूटिंग शेड्यूल चल रहा है.

To the ones that you don't see in the picture 🙌🏼 –>@taras84 @makeupbylekha @pompyhans @jubindesai @sanamratansi 😘📸

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

लेकिन फिल्म के मुख्य किरदार रामचरण और कियारा इस हेक्टिक शेड्यूल में भी वर्कआउट करना नहीं भूल रहे हैं. कियारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वर्कआउट का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो रामचरण के साथ दिखाई दे रही हैं. दोनों ही वर्कआउट को बहुत एन्जॉय कर रहे हैं.

Keeping up with the costar💪🏼 #postpackup #RC12

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani) on

बैंकॉक में अभी बहुत भारी वर्षा हो रही है जिसके चलते फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ा है. कियारा ने इंस्टाग्राम पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसमें टीम के सभी लोग बारिश के रुकने की प्रार्थना कर रहे हैं. फिल्म ‘आरसी 12’ में कियारा रामचरण के अपोजिट हैं. इस फिल्म में कियारा और रामचरण की लवस्टोरी देखने को मिलेगी. विवेक ओबेरॉय, प्रशांत, नविन चंद्र, स्नेहा और आर्य राजेश भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.  इस फिल्म को बोयपाति श्रीनू डायरेक्ट कर रहे हैं तो वहीं फिल्म में संगीत देव श्री प्रसाद दे रहे हैं.

बात करें कियारा की तो यह उनकी दूसरी साउथ की फिल्म है. इससे पहले कियारा महेश बाबू के साथ फिल्म ‘भारत आने नेनु’ में नज़र आई  थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं. रिलीज़ होने के दूसरे दिन ही इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली थी. रामचरण की फिल्म ‘रामस्थलम’ मार्च 2018  में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म ने भी  बॉक्सऑफिस पर बहुत शानदार प्रदर्शन किया था. दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत प्यार दिया था. यह फिल्म टॉलीवूड की दूसरी फिल्म है जो 200 करोड़ रूपए के क्लब में शामिल हुई है.

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles