प्रिंस नरूला ने अपनी मंगेतर युविका चौधरी से एक बार फिर घुटने पर बैठकर किया प्यार का इजहार

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 9’ के विनर प्रिंस नरुला और युविका चौधरी सबसे पॉपुलर टेलेविज़न कपल हैं. प्रिंस कभी भी युविका के लिए अपना प्यार जाहिर करने से पीछे नहीं हटते हैं. प्रिंस सोशल मीडिया पर आए-दिन युविका के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही दोनों की सगाई हो चुकी है और दोनों के सगाई के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुके हैं. हाल ही में एक इवेंट के दौरान प्रिंस ने एक बार फिर युविका से अपने प्यार का इजहार किया.

बता दें युविका मुंबई में हुए इवेंट में एक ब्रांड के लिए दुल्हन का लहंगा पहने रैंपवॉक कर रही थीं. युविका इस इवेंट की शो-स्टॉपर थीं. इसी दौरान जब युविका दुल्हन की तरह तैयार होकर वॉक कर रहीं थी तो प्रिंस ने भी युविका को स्टेज पर ज्वाइन किया और वहां उन्हें घुटने पर बैठकर बुके दिया. फिर प्रिंस और युविका ने साथ डांस भी किया और युविका पूरे समय ब्लश करती दिखाई दीं. दोनों के प्यार के चर्चे हर जगह होते रहते हैं. प्रिंस ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल कर prince yuvika narula कर लिया है.

युविका ने भी इस इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में भी दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

Last night show was fun 😍 @preety_designhut event by. @kanikasindhi

A post shared by Yuvikachaudhary (@yuvikachaudhary) on

एक इंटरव्यू के दौरान जब प्रिंस से पूछा गया कि वो युविका से शादी कब कर रहे हैं तो उन्होंने बोला कि ‘इस साल नवंबर-दिसंबर तक शादी करेंगे. यह एक पंजाबी शादी होगी. हालांकि अब तक शादी का वेन्यू तय नहीं हुआ है लेकिन इस साल के अंत तक वो मेरी पत्नी बन जाएंगी.’

युविका पहले अपने बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती थीं लेकिन अब उन्होंने ऐसा करना बंद कर दिया है तो सभी लोग ऐसा मान रहे थे कि प्रिंस के कहने पर युविका ने बोल्ड फोटोज शेयर करना बंद किया है. लेकिन प्रिंस ने बताया कि, ‘मैं उसे कभी नहीं रोकूंगा. लेकिन उसे खुद को ऐसा करना सही नहीं लगता. वो खुद ही कहती हैं कि बोल्ड तस्वीर शेयर करने का कोई मतलब नहीं है’.

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles