‘मेरी ऑफ फील्ड कप्तान हैं अनुष्का, वो हमेशा पॉजिटिव रहती हैं’ – विराट कोहली

Get Daily Updates In Email

11 दिसंबर 2017 को इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए थे. इसके बाद से ही दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर आती रहती हैं. अनुष्का के बर्थडे के मौके पर भी विराट कोहली ने एक फोटो शेयर किया था जिसमें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साथ नज़र आ रहे थे.

Happy B'day my love. The most positive and honest person I know. Love you ♥️

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

वहीं अनुष्का शर्मा ने भी हाल ही में एक फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने विराट कोहली के नाम का टी- शर्ट पहना है. टी-शर्ट के पीछे विराट कोहली लिखा है और उसके ऊपर ही 18 लिखा हुआ है. इस फोटो के साथ कैप्शन में अनुष्का ने लिखा है कि, ‘कम ऑन बॉयज’ जिसपर लोगों ने काफी सारे कमेंट्स भी किए हैं. अनुष्का को कई बार मैच के दौरान विराट कोहली को चीयर करते हुए भी देखा जाता था. अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर अनुष्का मैच देखने पहुँचती हैं.

Come on boys❤️🏏🎈

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

एक इंटरव्यू के दौरान जब विराट कोहली से पूछा गया कि अनुष्का को क्रिकेट में इंटरेस्ट है की नहीं तो उन्होंने कहा कि,’वो देश में हो या बाहर, वो मेरा मैच जरूर देखती हैं. अनुष्का मैदान में प्लेयर्स की भावनाओं को पूरी तरह समझती हैं. जब विराट से पूछा गया कि क्रिकेट के बाहर ऑफ फील्ड कप्तान कौन हैं. तो विराट ने कहा कि, ‘अनुष्का. वो हमेशा पॉजिटिव ही सोचती हैं. उनके द्वारा लिए गए फैसले अधिकतर सही होते हैं. इसलिए ऑफ फील्ड वही मेरी कप्तान हैं.’

बता दें कि इन दिनों अनुष्का शर्मा फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग में बिजी चल रही हैं. फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा शाहरुख़ खान, कटरीना कैफ, अभय देओल और तिग्मांशु धूलिया भी नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद रॉय हैं. वहीं इसे हिमांशु शर्मा द्वारा लिखा गया है. फिल्म में छोटे कद वाले एक लड़के को बॉलीवुड एक्ट्रेस से प्यार हो जाता है. इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का किरदार कटरीना कैफ निभाने वाली हैं.

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles