‘करिश्मा का करिश्मा’ एक्ट्रेस झनल अब दिखती हैं बेहद खूबसूरत, बनना चाहती हैं सोशल एक्टिविस्ट

Get Daily Updates In Email

90 के दशक में जन्म लेने वाले बच्चों को टेलीविज़न शोज ‘सोनपरी’, ‘शाका लाका बूम बूम’, ‘शरारत’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ को अच्छी तरह याद होंगे. यह सीरियल्स उस समय काफी हिट थे. ये शो खासकर बच्चों को बेहद पसंद आते थे.  इसके साथ ही सीरियल ‘करिश्मा का करिश्मा’ में नज़र आने वाली  क्यूट रोबोट आज भी लोगों को याद है. इस सीरियल में झनल शुक्ला ने मुख्य भूमिका निभाई थी. शो में झनक एक रोबोट रहती हैं.

Happy Women's Day!

A post shared by Jhanak Shukla (@jhanakshukla) on

सीरियल ‘करिश्मा का करिश्मा’ में झनल सात साल की लड़की का किरदार निभाती हैं जो करिश्मा दिखाने में माहिर रहती हैं. शो में झनल का नाम भी करिश्मा ही रहता है. इसलिए इस शो का नाम भी ‘करिश्मा का करिश्मा’ रखा गया था. साल 1996 में पैदा हुई झनल शुक्ला अब 22 साल की हो चुकी हैं. इसके साथ ही वो बहुत खूबसूरत भी दिखने लगी हैं. झनल किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं दिख रही हैं. उनके इंस्टाग्राम फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो सुन्दर के साथ ही स्टाइलिश भी हो चुकी हैं.

A post shared by Jhanak Shukla (@jhanakshukla) on

सीरियल ‘करिश्मा का करिश्मा’ के अलावा झनल फिल्म ‘कल हो ना हो’ में भी एक चाइल्ड एक्ट्रेस के रूप में नज़र आ चुकी हैं. फिल्म में उन्होंने जया बच्चन की बेटी जिया का किरदार निभाया था. झनल और जया बच्चन के अलावा इस फिल्म में शाहरुख़ खान और प्रीति ज़िंटा जैसे एक्टर्स भी थे. यह फिल्म लोगों को भी काफी पसंद आई थी.

😀

A post shared by Jhanak Shukla (@jhanakshukla) on

झनल शुक्ला को दूसरी फिल्म ‘डेडलाइन- सिर्फ 24 घण्टे’ में भी देखा गया था. यह फिल्म साल 2006 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में झनल अनिष्का गोएंका का किरदार निभाती हैं.

🎀

A post shared by Jhanak Shukla (@jhanakshukla) on

झनल दिल्ली की रहने वाली हैं. उनके पिता फिल्म मेकर हैं वहीं उनकी माँ सुप्रिया शुक्ला भी एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं. झनल 6 साल की छोटी उम्र में ही मुंबई शिफ्ट हो गईं थी. बता दें कि आगे झनल एक सोशल एक्टिविस्ट बनना चाहती हैं. वो एक्टिंग की दुनिया में फिर से नहीं जाना चाहती हैं.

Published by admin on 20 May 2018

Related Articles

Latest Articles